Bareilly News : वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, AC कोच का शीशा टूटा, आरोपी की तलाश जारी

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, AC कोच का शीशा टूटा, आरोपी की तलाश जारी
UPT | वंदे भारत ट्रेन का फोटो

Oct 05, 2024 18:32

लखनऊ वाया बरेली-मेरठ के बीच चलने वाली 22489 वंदे भारत एक्सप्रेस पर खुराफातियों ने पथराव कर दिया। इससे यात्रियों में दहशत फैल गई। खुराफातियों के पथराव से एसी कोच का शीशा टूट गया है।बरेली सेक्शन में इससे पहले भी ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई हैं।

Oct 05, 2024 18:32

Bareilly News : उत्तर रेलवे के लखनऊ वाया बरेली-मेरठ के बीच चलने वाली 22489 वंदे भारत एक्सप्रेस पर खुराफातियों ने पथराव कर दिया। इससे यात्रियों में दहशत फैल गई। खुराफातियों के पथराव से एसी कोच का शीशा टूट गया है।बरेली सेक्शन में इससे पहले भी ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई हैं। एक सप्ताह में पथराव की यह तीसरी घटना है। इस घटना के बाद रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इसके साथ ही ट्रेन के सी-7 कोच के कैमरे से सीसीटीवी फुटेज मांगे गए हैं। जिससे आरोपियों की पहचान की जा सके।

कोच अटेंडेंट की सूचना से हड़कंप 
लखनऊ वाया बरेली-मेरठ वंदे भारत एक्सप्रेस बरेली कैंट स्टेशन से निकलकर बरेली जंक्शन की ओर बढ़ रही थी। इसी दौरान किसी ने ट्रेन पर पत्थर फेंक दिया। इन पत्थर से सी-7 कोच पर लगा। इससे खिड़की का शीशा टूट गया। ट्रेन मेरठ पहुंची। इसके बाद कोच अटेंडेंट ने इस घटना की रिपोर्ट दी। मुरादाबाद रेलवे कंट्रोल से संदेश जारी किया गया। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपी को तुरंत कार्रवाई के लिए भेजा गया। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।



घटनास्थल का किया निरीक्षण 
आरपीएफ और जीआरपी की टीम उस स्थान पर पहुंचीं, जहां ट्रेन पर पत्थर फेंका गया। मगर, वहां कोई संदिग्ध नहीं मिला। तीन घंटे तक चलाए गए सर्च ऑपरेशन में कोई सुराग हाथ नहीं लगा। आरपीएफ की टीम ने आसपास के क्षेत्र में गहन जांच की, लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चला। अब आरपीएफ सी-7 कोच के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि पत्थर फेंकने वाला व्यक्ति कौन था। आरपीएफ इंस्पेक्टर विनीता कुमारी ने मीडिया को बताया कि टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

Also Read

परिजनों को हत्या का शक, दवा लेने के लिए निकला था घर से

5 Oct 2024 07:58 PM

बरेली पेड़ से लटका मिला युवक का शव : परिजनों को हत्या का शक, दवा लेने के लिए निकला था घर से

बरेली देहात के आंवला कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक युवक की शिनाख्त अखिलेश पाल (19 वर्ष) के रूप में हुई। वह घर से दवा लेने के लिए घर से निकला था। मगर, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। और पढ़ें