बरेली-लखनऊ हाईवे पर हादसा : टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो बेटियों की मौत, पिता घायल, एक छात्र की भी गई जान

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो बेटियों की मौत, पिता घायल, एक छात्र की भी गई जान
UPT | हादसे के बाद जांच करती पुलिस

Feb 09, 2024 16:40

बरेली-लखनऊ हाईवे पर टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो बेटियों की मौत हो गई। इसके साथ ही पिता घायल हो गया। इसके अलावा एक अन्य घटना में एक छात्र की...

Feb 09, 2024 16:40

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दोनों बेटियों की मौके पर मौत हो गई, तो वहीं पिता की हालत गंभीर है। उनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक अन्य हादसे में साइकिल सवार छात्र की मौत हो गई। इससे खफा परिजनों ने रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने काफी मुश्किल से परिजनों को शांत किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बरेली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर हादसा
पुलिस के मुताबिक सीबी गंज थाना क्षेत्र के विधौलिया गांव निवासी रियाज अहमद शुक्रवार दोपहर अपनी पुत्री हसीन बनो (18 वर्ष) और सोनी (14 वर्ष) के साथ बाइक से फरीदपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के भगवंतापुर गांव जा रहे थे। बरेली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के रजऊ के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे रियाज अहमद बाइक से उछलकर दूर गिरे। किन्तु, उनकी दोनों बेटियों के ऊपर टैंकर के पहिए आ गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही आरोपी टैंकर ड्राइवर फरार हो गया। टैंकर को कब्जे में लिया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इसके साथ ही घायल को निजी अस्पताल भर्ती कराया है।

हादसे में छात्र की मौत
बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के जैतीपुर मार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से छात्र की किशोर मौत हो गई। शाहजहांपुर जनपद के कटरा थाना क्षेत्र के करतौली गांव निवासी अभिमांशु (11 वर्ष( अपनी साइकिल से स्कूल जा रहा था। उसको ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। मृतक के पिता मनोज यादव ने बताया कि वह स्कूल के लिए निकला था। इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। उनकी मौत हो गई। मृतक दो भाई बहन थे। हादसे से खफा लोगों ने रोड जाम कर दिया। इसके साथ ही आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को शांत किया। उसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

Also Read

हादसे में एक बाइक सवार की मौत, दूसरे ही हालत गंभीर

9 Oct 2024 07:47 PM

बरेली ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर : हादसे में एक बाइक सवार की मौत, दूसरे ही हालत गंभीर

बरेली में बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद एक की मौत हो गई। और पढ़ें