Basti News : मूर्ति-विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत

मूर्ति-विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत
UPT | इस ट्रैक्टर से हुआ हादसा।

Oct 14, 2024 00:16

बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के कोप गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक 50 वर्षीय श्रद्धालु पर ट्रैक्टर ट्राली का पहिया चढ़ गया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Oct 14, 2024 00:16

Short Highlights
  • 50 वर्षीय श्रद्धालु पर ट्रैक्टर ट्राली का पहिया चढ़ा
  • मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ हादसा
Basti News : बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के कोप गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक 50 वर्षीय श्रद्धालु पर ट्रैक्टर ट्राली का पहिया चढ़ गया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को जब्त करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, जिससे घटना की विस्तृत जांच की जा रही है।

पीछे से कर रहा था ट्राली पर चढ़ने का प्रयास
मंझरिया गांव के ग्रामीण जब मूर्ति विसर्जन के लिए अबीर गुलाल उड़ाते हुए निकले, तब जुलूस में शामिल रंगीलाल (50) भी खुशियों में झूमते रहे। प्रतिमा का विसर्जन लालगंज के कुआनों नदी में होना था। रंगीलाल उत्सव के बीच डांस कर रहे थे, लेकिन थक जाने पर उन्होंने ट्रैक्टर पर बैठने का फैसला किया। जब जुलूस कोप गांव के पास पहुंचा, रंगीलाल ट्राली पर पीछे से चढ़ने का प्रयास करने लगे, लेकिन फिसलकर नीचे गिर पड़े। दुर्भाग्यवश, ट्राली का पिछला पहिया उन पर चढ़ गया, जिससे उनकी जान चली गई।


शव को पीएम के लिए भेजा
मृतक रंगीलाल राज मिस्त्री का काम करते थे। इनके तीन बेटियां व एक बेटा है। दो बेटियों के हाथ ये पहले ही पीले कर चुके थे। बेटे का भी विवाह हो चुका है और अब वह भी काम करता है। एसओ सुनील कुमार गौंड ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। अब तक परिजनों से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Also Read

विराेध करने पर डीजल छिड़कर लगाई आग, हालत गंभीर

14 Oct 2024 06:05 PM

बस्ती बस्ती में किशोरी के साथ दुष्कर्म : विराेध करने पर डीजल छिड़कर लगाई आग, हालत गंभीर

बस्ती में युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पहले जबरन घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। जब किशोरी ने उसका विरोध और पढ़ें