Chitrakoot News : गुरुद्वारा दर्शन करने आए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस

गुरुद्वारा दर्शन करने आए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस
UPT | मृतक के परिजन

Jul 23, 2024 18:59

चित्रकूट जिले में स्टेशन परिसर में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की जेब...

Jul 23, 2024 18:59

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले में स्टेशन परिसर में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की जेब से मिले आधार कोर्ड के माध्यम से मृतक की शिनख्त हुई। पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

गुरूपूर्णिमा पर दर्शन करने आया था चित्रकूट
जानकारी के अनुसार, सुरेश प्रसाद निवासी कटनी मध्य प्रदेश का व्यक्ति गुरु पूर्णिमा के दिन चित्रकूट अपने गुरु के दर्शन करने आया था। सोमवार को वह स्टेशन के पास नाली के किनारे मृत अवस्था में पड़ा था। जिसकी सूचना सीआरपीएफ को हुई तो शव को कब्जे में लेकर मर्चरी भिजवा दिया। उसके जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान सुरेश प्रसाद निवासी कटनी के रूप में हुई। पुलिस ने उसके परिजनों को फोन करके मामले की सूचना दी। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

परिवार में मचा कोहराम
जिसके बाद उसके परिजन चित्रकूट पहुंचे और पहचान करने के बाद सुरेश का पोस्टमार्टम कराया है। बताया गया है कि सुरेश कुमार राज मिस्त्री का काम करता था। उसके पुत्र मोहन ने बताया कि उनके पिता हर वर्ष गुरु पूर्णिमा को चित्रकूट अपने गुरुद्वारा आते थे। पुलिस से हमें सूचना मिली कि वह स्टेशन परिसर के पास मृत अवस्था में मिला है। सुरेश के तीन पुत्र है, जो कटनी में पढ़ाई करते हैं। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि उसकी मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। उसके बच्चों द्वारा किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणाों का पता चलेगा।

Also Read

शादी की तैयारी के दौरान कुल्हाड़ी से किया था हमला

17 Oct 2024 06:34 PM

चित्रकूट बहू की हत्या मामले में जेठ को आजीवन कारावास की सजा : शादी की तैयारी के दौरान कुल्हाड़ी से किया था हमला

चित्रकूट में कुल्हाडी मारकर बहू की हत्या करने के मामले में दोष सिद्ध होने पर न्यायालय ने हत्यारोपी जेठ को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 10 हजार रुपये अर्थदण्ड से भी दण्डित किया है... और पढ़ें