Hamirpur News : श्रद्धालुओं के उमड़ने से रेलवे गेट में लगा जाम, ट्रेन को रोकना पड़ा, जानें फिर...

श्रद्धालुओं के उमड़ने से रेलवे गेट में लगा जाम,  ट्रेन को रोकना पड़ा, जानें फिर...
UPT | रेलवे क्रॉसिंग में लगा जाम

Jul 03, 2024 00:08

बजरंगबली मंदिर में मंगलवार को दर्शन पूजन के लिए श्रद्धा का सैलाब उमड़ पड़ा। भारी भीड़ होने के कारण रेलवे के चंद्रपुरवा गेट में जाम लग गया। जाम लगने से कानपुर से चलकर मानिकपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन को गेट के पूर्व ही रोकना पड़ा।

Jul 03, 2024 00:08

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले के प्रसिद्ध इटरा आश्रम के बजरंगबली मंदिर में मंगलवार को दर्शन पूजन के लिए श्रद्धा का सैलाब उमड़ पड़ा। भारी भीड़ होने के कारण रेलवे के चंद्रपुरवा गेट में जाम लग गया। जाम लगने से कानपुर से चलकर मानिकपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन को गेट के पूर्व ही रोकना पड़ा। बाद में किसी तरह से गेटमैन ने पटरी के मध्य फंसे वाहनों को आगे पीछे कराकर फाटक बंद करके ट्रेन को निकाला। इस घटना में ट्रेन के यात्री परेशान रहे।

ट्रेन के गुजरने के बाद रेलवे कर्मियों ने ली राहत की सांस
हमीरपुर जिलें के सुमेरपुर में आषाढ़ मास में इटरा के बजरंग बली मंदिर के दर्शन पूजन के लिए प्रत्येक मंगलवार को भक्तों की अपार भीड़ उमड़ रही है। आज भी ऐसा ही नजारा रहा। सुबह से वाहनों का रेला लग गया। मंदिर प्रांगण में मेले जैसा नजारा था। रेलवे के चंद्रपुरवा गेट में भीषण जाम लग गया। इसी जाम के मध्य कानपुर से चलकर मानिकपुर जा रही मेमू ट्रेन आ गयी जिस पर गेट में वाहनों का जाम होने के कारण इस यात्री ट्रेन को गेट के पूर्व ही रोका गया। गेटमैन ने कड़ी मशक्कत के बाद पटरी में फंसे वाहनों को हटवाकर गेट बंद किया और ट्रेन को आगे के लिए निकाला। इस दौरान करीब 5 मिनट तक ट्रेन गेट के पूर्व ही रुकी रही। ट्रेन के गुजरने के बाद रेलवे कर्मियों ने राहत की सांस ली। इसके बाद पंहुची पुलिस ने यातायात सामान्य कराया।

Also Read

निजी भूमि में नहीं बनेगा पथवे, ठेकेदार ने हटाई निर्माण सामग्री

4 Jul 2024 09:44 PM

हमीरपुर Hamirpur News : निजी भूमि में नहीं बनेगा पथवे, ठेकेदार ने हटाई निर्माण सामग्री

पथवे के निर्माण के लिए टेंडर कराकर निर्माण शुरू करने पर निजी भूमि मालिकों के विरोध किया था। इसके बाद ठेकेदार ने मौके पर लाकर डाली गई निर्माण सामग्री को हटवाना शुरू कर दिया है और पढ़ें