महोबा में सपा प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोल : अयोध्या गैंगरेप मामले को लेकर कहा- डीएनए रिपोर्ट रेप पीड़िता से मैच...

अयोध्या गैंगरेप मामले को लेकर कहा-  डीएनए रिपोर्ट रेप पीड़िता से मैच...
UPT | सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल

Oct 03, 2024 15:25

श्यामलाल पाल ने अयोध्या गैंगरेप मामले में आरोपी सपा नेता का बचाव किया, यह कहते हुए कि डीएनए रिपोर्ट पीड़िता से मेल नहीं खाती, फिर भी सपा नेता को गिरफ्तार कर प्रताड़ित किया गया...

Oct 03, 2024 15:25

Short Highlights
  • महोबा में श्यामलाल पाल का दो दिवसीय दौरा
  • अयोध्या गैंगरेप केस को लेकर दिया बयान
  • बीजेपी पर नकली दवाइयों को लेकर लगाया आरोप
Mahoba News : समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने महोबा में दो दिवसीय दौरा किया, जहां उन्होंने एक निजी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक कहावत का जिक्र करते हुए कुछ विवादास्पद शब्द कह दिए, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। 

सपा नेता का किया बचाव
दरअसल, अपने संबोधन में, श्यामलाल पाल ने अयोध्या गैंगरेप मामले में आरोपी सपा नेता का बचाव किया। उन्होंने कहा कि डीएनए रिपोर्ट पीड़िता से मेल नहीं खाती, फिर भी सपा नेता को गिरफ्तार कर प्रताड़ित किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमों के जरिए परेशान कर रही है।



विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा
बता दें कि लोकसभा चुनाव में आए नतीजों से उत्साहित सपा अब विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसे लेकर सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए महोबा का दौरा किया। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने उपचुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव में फिर से पीडीए वाला जादू चलेगा।

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल के महोबा दौरे के दौरान एक निजी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत फूलमाला पहनाकर किया। इसी दौरान, मंच पर बोलते समय सपा प्रदेश अध्यक्ष की जुबान फिसल गई और उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया। जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी कार्यकर्ता दंग रह गए। 

मोदी और योगी में नकली दवाओं का कारोबार- पाल
इस दौरान उन्होंने, बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी और योगी की सरकार में नकली दवाओं का कारोबार चल रहा है। श्यामलाल पाल ने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के दौरान भी यही स्थिति थी, जिसके कारण सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वैक्सीन नहीं लगवाई थी और उन्होंने उपस्थित लोगों को भी वैक्सीन न लगवाने की सलाह दी।

अयोध्या गैंगरेप पर बोले
वहीं श्यामलाल पाल ने मीडिया से बातचीत में भी आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने विशेष रूप से अयोध्या में सपा के नगर अध्यक्ष पर लगे रेप के झूठे मुकदमे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इस मामले को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विधानसभा में उठाया था और डीएनए रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की बात कही थी।

ये भी पढ़ें- हरियाणा में सीएम योगी का तीखा हमला : बोले- चंड-मुंड और महिषासुर से युवाओं को बचाने की जरूरत

डीएनए रिपोर्ट का दिया हवाला
उत्तर प्रदेश के सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि डीएनए रिपोर्ट आने से पहले ही सपा नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई। उन्होंने यह भी कहा कि अब जब डीएनए रिपोर्ट पीड़िता से मेल नहीं खा रही है, तो ऐसे में उनके खिलाफ की गई कार्रवाई पर कई सवाल उठते हैं।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर : जेल में जाति आधारित भेदभाव नहीं हो सकता, ऐसे नियम खत्म हो - सुप्रीम कोर्ट

Also Read

नवरात्र पर शुरू हो रही ई-रिक्शा QR कोड सेवा, नाबालिग चालकों पर लगेगी रोक

3 Oct 2024 05:04 PM

बांदा यात्री सुरक्षा के लिए बांदा पुलिस अलर्ट : नवरात्र पर शुरू हो रही ई-रिक्शा QR कोड सेवा, नाबालिग चालकों पर लगेगी रोक

बांदा जिले में महिला सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए एक नई पहल शुरू की गई है। इस पहल का मुख्य उद्देश्य महिला अपराधों में रोकथाम करना और अपराधियों की पहचान को आसान बनाना है... और पढ़ें