Chitrakoot News : विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति पर प्रताड़ित करने का आरोप

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति पर प्रताड़ित करने का आरोप
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 26, 2024 21:57

चित्रकूट के राजापुर थााना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रूपौली में शुक्रवार की सुबह गृह क्लेश के चलते एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर...

Jul 26, 2024 21:57

Chitrakoot News : चित्रकूट के राजापुर थााना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रूपौली में शुक्रवार की सुबह गृह क्लेश के चलते एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। आरोप है कि उसने अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मृतका ने पहले भी दर्ज कराई थी मारपीट करने की रिपोर्ट
जानकारी के अनुसार, राजापुर थााना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रूपौली में शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे पवन निषाद की 32 वर्षीय पत्नी मीना ने गृहकलह के चलते घर के अंदर रस्सी से फंदा बनाकर झूल गई। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि उसका पति उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। मृतका ने थाना राजापुर में शिकायत भी दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ने पति को धारा 170 के अंतर्गत जेल भेजा था। 

जमानत से लौटकर आने पर मारपीट करने का आरोप
आरोप है कि जमानत से लौटने के बाद दोबारा मीना को बुरी तरह से पीटा था। जिस पर मृतका मीना अपनी छोटी बहन पुष्पा के यहां राजापुर आ गई थी। 25 जुलाई को पति पवन घर ले गया और 26 जुलाई की सुबह मीना ने आत्महत्या कर ली। मृतका की छोटी बहन पुष्पा ने थाना राजापुर में तहरीर दी है। मृतका के चार पुत्रिया और एक पुत्र है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read

एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

7 Sep 2024 06:44 PM

हमीरपुर तमंचा व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसकर मारपीट में चार लोगों को 4 साल की सजा : एससी-एसटी एक्ट कोर्ट ने सुनाया फैसला

घर में घुसकर तमंचा, कुल्हाड़ी व लाठी से मारपीट करने, गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने में चार अभियुक्तों को चार चार वर्ष के सश्रम कारावास व अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। और पढ़ें