बहराइच हिंसा में विधायक और युवा मोर्चा आमने-सामने : सुरेश्वर सिंह बोले-मैंने कभी नहीं कहा कि भाजपा नेताओं ने कराया दंगा

सुरेश्वर सिंह बोले-मैंने कभी नहीं कहा कि भाजपा नेताओं ने कराया दंगा
UPT | महसी भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह

Oct 22, 2024 11:33

बहराइच हिंसा मामले पर महसी विधायक का बयान आया है। महसी के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि भाजपा नेताओं ने दंगा कराया है। जो भी खबर चल रही हैं वह पूरी तरह से झूठी और गलत हैं।

Oct 22, 2024 11:33

Bahraich News : बहराइच हिंसा को लेकर महसी के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह द्वारा अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराए गए मुकदमे को लेकर अब भाजपा विधायक और युवा मोर्चा संगठन आमने-सामने आ गए हैं। युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव ने भाजपा विधायक पर जबरन परेशान करने का आरोप लगाया है, जबकि भाजपा विधायक ने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि भाजपा नेताओं ने दंगा कराया है, इन लोगों ने मेरे साथ मारपीट की और मुझ पर पथराव किया, इसीलिए मैंने मुकदमा दर्ज कराया है।

विधायक ने मेरे ऊपर दर्ज कराया झूठा मुकदमा
बहराइच से भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव ने बताया कि विधायक सुरेश्वर सिंह का बेटा वहां खड़ा होकर गाली दे रहा था, जब हमने विरोध किया तो वह हम लोगों को दौड़ा लिए। भाजपा विधायक ने झूठा मुकदमा दर्ज कराकर हमें परेशान किया है। हम इस मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे और अपनी बात रखेंगे।


भाजपा नेताओं ने नहीं फैलाया दंगा, गलत चल रही खबर
अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पर दंगा फैलाने के आरोप में कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज होने के बाद बीजेपी विधायक सुरेश्वर सिंह ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हमने कभी भी बीजेपी नेताओं पर दंगा फैलाने का आरोप नहीं लगाया। जिन लोगों पर मैंने आरोप लगाया है, उन्होंने ही मेरी गाड़ी को घेरकर उस पर पथराव किया था। इन लोगों का दंगे से कोई लेना-देना नहीं है। जो लोग यह खबर फैला रहे हैं कि बीजेपी नेताओं ने दंगा फैलाया है और विधायक ने केस दर्ज कराया है, वह खबर पूरी तरह से झूठी है।

ये भी पढ़ें:-बहराइच एनकाउंटर पर ओवैसी ने यूपी सरकार पर साधा निशाना : बोले-योगी की “ठोक देंगे” नीति के बारे में सब जानते हैं, सच जानना मुश्किल नहीं

दोनों पक्षों से की जा रही बात
बहराइच भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप ने कहा कि पूरे मामले को लेकर भाजपा विधायक और युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से बातचीत की जा रही है। पूरे मामले पर चर्चा के बाद रिपोर्ट तैयार कर प्रदेश कार्यालय को भेजी जाएगी। इस मामले में कोई भी निर्णय प्रदेश कार्यालय ही लेगा। मेरे स्तर पर कोई भी निर्णय लेने का अधिकार मुझे नहीं है। भाजपा नेताओं ने दंगा नहीं फैलाया है, मैं भाजपा विधायक के इस दावे का खंडन करता हूं।

ये भी पढ़ें:- बहराइच हिंसा में बड़ा खुलासा : एसओ की बात मान लेते अफसर तो नहीं होता इतना बड़ा कांड, पढ़ें पूरी खबर..

Also Read

बहराइच हिंसा और विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा, मिला कार्रवाई का आश्वासन

22 Oct 2024 12:33 PM

गोंडा गृहमंत्री से मिले कैसरगंज के सांसद : बहराइच हिंसा और विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा, मिला कार्रवाई का आश्वासन

कैसरगंज के भाजपा सांसद करण भूषण सिंह ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस बैठक में उनके बहनोई, एनसीसीएफ अध्यक्ष विशाल सिंह भी मौजूद रहे... और पढ़ें