बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला का निर्देश : मुठभेड़ में पकड़े गए और फरार आरोपियों पर होगी एनएसए की कार्रवाई

मुठभेड़ में पकड़े गए और फरार आरोपियों पर होगी एनएसए की कार्रवाई
UPT | एसपी वृंदा शुक्ला

Oct 17, 2024 19:04

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बहराइच जिला प्रशासन ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कदम उठाए जाएं...

Oct 17, 2024 19:04

Short Highlights
  • एसपी वृंदा शुक्ला की कड़ी कार्रवाई
  • आरोपियों पर एनएसए के तहत होगा एक्शन
  • दंगाईयों पर रसुका की होगी कार्रवाई
Bahraich News : बहराइच में हुई हिंसा के संबंध में सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बहराइच जिला प्रशासन ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कदम उठाए जाएं, ताकि वे भविष्य में इस तरह की घटनाओं को फिर से अंजाम न दे सकें। बहराइच की पुलिस अधीक्षक, वृंदा शुक्ला ने एनएसए के तहत कार्रवाई के लिए सभी आरोपियों के खिलाफ आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

सीएम योगी ने दिए थे निर्देश
बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने बहराइच की पुलिस अधीक्षक को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए निर्देश दिए थे कि सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए के अंतर्गत कार्यवाही की जाए। हाल ही में एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों के खिलाफ भी इसी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। एनएसए के लागू होने से इन आरोपियों को बहराइच की जेल में लंबी अवधि के लिए रखा जाएगा।



सभी दंगाईयों पर रासुका की कार्रवाई
बहराइच पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीएम के निर्देश के अनुसार सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्यवाही की जा रही है। यह कार्रवाई रासुका के तहत भी की जाएगी, जिससे प्रशासनिक प्रक्रिया को तेज किया जा सके। बहराइच प्रशासन ने इस संबंध में सभी आवश्यक कदम उठाना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- बहराइच में हालात सामान्य : तीन दिन बाद बहाल हुई इंटरनेट सेवा, डीएम ने दी चेतावनी

Also Read

बहराइच में हिंसा के बाद प्रशासन अलर्ट, आरोपियों की गिरफ्तारी से स्थिति नियंत्रण में

17 Oct 2024 09:46 PM

बहराइच Bahraich Violence : बहराइच में हिंसा के बाद प्रशासन अलर्ट, आरोपियों की गिरफ्तारी से स्थिति नियंत्रण में

बहराइच में हाल ही में हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों सलमान और तालिम को पुलिस मुठभेड़ में पकड़ने के बाद जिला प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तत्परता दिखाई है। और पढ़ें