Gonda News : सड़क किनारे सब्जी खरीदते राज्यसभा सांसद का वीडियो वायरल, गोंडा से लखनऊ जाते समय खरीदा कंटोला

सड़क किनारे सब्जी खरीदते राज्यसभा सांसद का वीडियो वायरल, गोंडा से लखनऊ जाते समय खरीदा कंटोला
UPT | सड़क किनारे सब्जी खरीदते राज्यसभा सांसद बृजलाल

Aug 28, 2024 14:44

यूपी के पूर्व डीजीपी और वर्तमान में बीजेपी के राज्यसभा सांसद बृजलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक सब्जी की दुकान से खेकसी (कंटोला ) की सब्जी खरीदते हुए नजर आ रहे हैं।

Aug 28, 2024 14:44

Gonda News : जहां एक तरफ सांसद, विधायक और मंत्री बनने के बाद लोग बड़े-बड़े प्रोटोकॉल लेकर के चलते हैं और इन सभी लोगों के घरों पर कर्मचारी लगाए जाते हैं। कर्मचारी बाहर जाकर सब्जी खरीद करके घर में लाते हैं। लेकिन यूपी के एक ऐसे भी राज्यसभा सांसद और पूर्व डीजीपी हैं जो बिना किसी कर्मचारी के ही खुद सड़क के किनारे भी सब्जी खरीद लेते हैं। 

सड़क किनारे खरीदा कंटोला और गिनाए फायदे
जी हां हम बात कर रहे हैं यूपी के पूर्व डीजीपी और वर्तमान में बीजेपी के राज्यसभा सांसद बृजलाल की। जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह गोंडा से लखनऊ जाते समय करनैलगंज के सकरौरा चौराहे पर एक सब्जी की दुकान से खेकसी (कंटोला) की सब्जी खरीदते हुए नजर आ रहे हैं। सब्जी खरीदते समय बाकायदा राज्यसभा सांसद बृजलाल लोगों को बता भी रहे हैं कि हम गोंडा आए थे और लखनऊ जा रहे हैं, रास्ते में मुझे यह दिखाई पड़ा। यह जंगलों में बहुत निकलता है, जैसे बरसात होती है यह जमती है और जमने के बाद इस समय इसके खूब फल निकल रहे हैं। ठंडी शुरू होती है तो ये खत्म हो जाता है और इसकी जड़ जमीन में पड़ी रहती है और साल भर जड़ जमीन में पड़ी रहने के बाद बरसात में फिर उग जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद लोग बीजेपी राज्यसभा सांसद की सादगी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 
  लोगों को संदेश देने का अच्छा प्रयास 
गोंडा के भाजपा जिला अध्यक्ष अमरकिशोर कश्यप बताते हैं कि राज्यसभा सांसद बृजलाल सबसे अलग हैं और वह जिस तरीके से सब्जी खरीद रहे हैं। कहीं ना कहीं एक संदेश देने का भी प्रयास भी है कि बिना किसी प्रोटोकॉल के भी हम कहीं भी खड़े होकर के अच्छी सब्जी ले सकते हैं। डीजीपी रहते हुए भी इन्होंने इसी तरीके से लोगों की समस्याएं सुनी हैं। और ऐसे ही जनप्रतिनिधियों की आजकल लोगों को आवश्यकता भी है।

Also Read

घाघरा नदी का जलस्तर बढ़ा, खतरे के निशान से 25 सेंटीमीटर ऊपर बहने से क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति

13 Sep 2024 06:56 PM

गोंडा Gonda News : घाघरा नदी का जलस्तर बढ़ा, खतरे के निशान से 25 सेंटीमीटर ऊपर बहने से क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति

नदी के बढ़ते जलस्तर को लेकर राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा तटीय इलाकों में मुनादी कराकर लोगों को ऊंचे स्थानों पर जाने के लिए चेतावनी... और पढ़ें