ऑथर Asmita Patel

Lok Sabha Election 2024 : बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से चुनाव लड़ने का दिया संकेत, कहा- मैं मजबूत दावेदार हूं...

बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से चुनाव लड़ने का दिया संकेत, कहा- मैं मजबूत दावेदार हूं...
UPT | बृजभूषण शरण सिंह

Apr 25, 2024 11:35

लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अधिकतर सीटों पर अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। लेकिन उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट पर बीजेपी ने अभी तक अपने उम्मीदवार...

Apr 25, 2024 11:35

Kaiserganj News : लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अधिकतर सीटों पर अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। लेकिन उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट पर बीजेपी ने अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। वहां के मौजूदा सांसद बृज भूषण शरण सिंह को बीजेपी मैदान में उतारेगी या नहीं इस पर संशय बरकरार है। इस बीच बृजभूषण शरण सिंह ने बीते बुधवार को दावा किया कि 99.9 प्रतिशत संभावना है कि पार्टी उन्हें ही चुनाव लड़ने के लिए टिकट देगी।

कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं- बृज भूषण
बता दें कि उत्तर प्रदेश की अधिकांश सीटों पर भाजपा अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर चुकें है लेकिन अभी तक कैसरगंज सीट पर अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि मैं अभी प्रत्याशी नहीं हूं। लेकिन कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा कि पिछली बार 2 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हुई थी, इस बार कार्यकर्ताओं ने नारा दिया है 5 लाख वोट। अगर भगवान ने यह तय कर दिया है तो मैं क्या कर सकता हूं। मैं मजबूत दावेदार हूं, इसलिए मैं 99.9 प्रतिशत लड़ूंगा, 0.1 प्रतिशत ही रहेगा।

कैसरगंज बीजेपी की सीट- बृज भूषण शरण
सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने आगे कहा कि भले ही पार्टी एक घंटे पहले उम्मीदवार की घोषणा कर दे, लेकिन लोग उसे ही जिताएंगे। इसके साथ ही कहा कि पार्टी का मानना है कि कैसरगंज बीजेपी की सीट है। भले ही वे एक घंटे पहले भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दें, लेकिन राज्य की जनता बीजेपी उम्मीदवार को जिता देगी। इसके आगे कहा कि क्या पार्टी ने मुझे टिकट नहीं दिया है? क्या पार्टी ने टिकट जारी कर दिया है?" ऐसी सूची जिसमें मेरा नाम नहीं है? कैसरगंज 400 सीटों में से एक है। पीएम मोदी को कैसरगंज पर विचार करने की जरूरत नहीं है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम जीत की शुरुआत यहीं से करेंगे।

कैसरगंज लोकसभा सीट पर 20 मई को होगा मतदान
आपको बता दें कि कैसरगंज लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। 2019 के चुनाव में बृजभूषण को 5,81,358 वोट मिले। बसपा के चंद्रदेव राम यादव को 3,19,757 जबकि कांग्रेस प्रत्याशी विनय कुमार पांडे को 3,7132 वोट मिले।

Also Read

डीएम को दिया गया शिकायती पत्र, वीडियो भी हो रहा वायरल

22 Sep 2024 02:13 PM

गोंडा जमीनी विवाद में तान दी राइफल : डीएम को दिया गया शिकायती पत्र, वीडियो भी हो रहा वायरल

गोंडा के तरबगंज थाना क्षेत्र के चिलदहा देवरदा गांव में एक अधेड़ बुजुर्ग की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां दबंग भगवत प्रसाद ने रास्ते के विवाद को लेकर पीड़ित नारायण प्रकाश को राइफल दिखाकर धमकाया और पढ़ें