पीएम के जन्मदिन पर गोंडा पहुंचे दारा सिंह चौहान : अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- सरकार जाति आधार पर काम नहीं करती

अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- सरकार जाति आधार पर काम नहीं करती
UPT | गोंडा पहुंचे दारा सिंह चौहान

Sep 18, 2024 00:47

उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान ने गोंडा का प्रभारी मंत्री बनाए जाने के बाद आज पहली बार गोंडा का दौरा किया। गोंडा की सीमाओं में उनका भव्य स्वागत किया गया...

Sep 18, 2024 00:47

Gonda News : उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान ने गोंडा का प्रभारी मंत्री बनाए जाने के बाद आज पहली बार गोंडा का दौरा किया। गोंडा की सीमाओं में उनका भव्य स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान के तहत, दारा सिंह चौहान और कटरा विधायक बावन सिंह, बीजेपी के जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने बालपुर बाजार में झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

गोंडा में स्वच्छता अभियान की शुरुआत
इसके साथ ही, उन्होंने जय महल में आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया और एलबीएस कॉलेज में बच्चों की आयोजित प्रदर्शनी में भी भाग लिया। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए, दारा सिंह चौहान ने मंगेश एनकाउंटर मामले में अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया और 2027 के विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बीजेपी सरकार की संभावनाओं पर बात की। मंत्री दारा सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव अपने बौखलाहट में भ्रामक बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार जाति और मजहब के आधार पर काम नहीं करती। इसके अतिरिक्त, चौहान ने भूपेश बघेल के सनातन धर्म के बारे में किए गए बयान पर भी तीखा हमला किया।



गोंडा में दारा सिंह चौहान का स्वागत
गोंडा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान, दारा सिंह चौहान ने स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर और सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इसके अलावा, उन्होंने एलबीएस डिग्री कॉलेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और उपलब्धियों पर आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।

भूपेश बघेल पर लगाया आरोप
वही मीडिया से बात करते हुए उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सनातन को लेकर दिए गए बयान को लेकर जमकर निशाना साधा कहा कि जिस लोट को लेकर के इन्होंने कमेंट किया है, इसीलिए छत्तीसगढ़ में इनकी लुटिया डूब गई है। ऐसे जो बड़बोले पन वाले लोग हैं, उनका कोई सनातन से मतलब नहीं है। हमारे सभी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सनातन धर्म को बढ़ाने के लिए और बचाने के लिए काम करते हैं, हम सारे लोग सनातन धर्म के लिए काम करेंगे।

अखिलेश यादव पर कसा तंज
दारा सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार जाति, धर्म या मजहब की आधार पर काम नहीं करती। यह सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था और विकास पर केंद्रित है। चौहान ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के नेता 2027 के चुनावों में बीजेपी की संभावित जीत से चिंतित हैं, और यह बौखलाहट उनकी बयानबाजी में झलकी है। उन्होंने अखिलेश यादव के लोकसभा चुनाव में बेईमानी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि उनकी सरकार बेईमानी करती, तो समाजवादी पार्टी को इतनी सीटें नहीं मिलतीं। चौहान ने यह भी कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार पारदर्शी तरीके से काम करती है।

Also Read

राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

18 Sep 2024 06:52 PM

गोंडा Gonda News : राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

प्रदर्शन कर रहे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सरदार भूपेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी का बयान पूरे देश के सिख... और पढ़ें