Kanpur News : बिजली गई मौत आई, जानें कैसे करंट की चपेट में आया युवक, हादसे से हर कोई हैरान 

बिजली गई मौत आई, जानें कैसे करंट की चपेट में आया युवक, हादसे से हर कोई हैरान 
UPT | मृतक युवक का फाइल फोटो।

Sep 19, 2024 13:34

कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के खड़ेसर चौकी इलाके में इन्वर्टर में लाइन चेक करते समय करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के...

Sep 19, 2024 13:34

Kanpur News : कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के खड़ेसर चौकी इलाके में इन्वर्टर में लाइन चेक करते समय करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, कठारा गांव निवासी मजदूर अशोक का 19 वर्षीय बेटा शिवम तीन बहनों के बीच में एकलौता भाई था। शिवम ने कुछ दिनों पूर्व ही गांव में ही इलेक्ट्रॉनिक व मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान खोल रखी थी। बुधवार देर शाम शिवम गांव के ही रज्जन सिंह के यहां बरसी कार्यक्रम में गया हुआ था। इसी दौरान रज्जन के घर की लाइट चली गयी। रज्जन ने शिवम से घर की लाइट चेक करने की बात कही। ​शिवम जैसे ही इन्वर्टर से लाइट चेक करने लगा, तभी करंट की चपेट में आकर फर्श पर गिरकर बेहोश हो गया। 

जांच कर रही पुलिस
शिवम को बेहोश देख आनन-फानन में रज्जन व उसके परिजन नर्सिंग होम लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवम की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें