बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान : पूर्व भाजपा सांसद बोले- यूपी उपचुनाव में भाजपा और सपा के बीच मुख्य मुकाबला

पूर्व भाजपा सांसद बोले- यूपी उपचुनाव में भाजपा और सपा के बीच मुख्य मुकाबला
UPT | बृजभूषण शरण सिंह का स्वागत करते लोग।

Oct 24, 2024 11:07

कैसरगंज से पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यूपी उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। बृजभूषण ने कहा कि इस यूपी उपचुनाव में मुख्य मुकाबला समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच ही होगा और तीसरी पार्टी की एंट्री होती नहीं दिख रही है।

Oct 24, 2024 11:07

Gonda News : पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश उपचुनाव में मुख्य मुकाबला केवल भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच होगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी तीसरी पार्टी की उपस्थिति नहीं दिख रही है।  

बृजभूषण ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों के लगातार दौरे को लेकर कहा कि सरकार ने जीत सुनिश्चित करने के लिए कई प्रयास किए हैं। सपा के वोटों के स्थिर रहने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि चुनावी वातावरण ने यह स्पष्ट कर दिया है कि सपा का वोट फिक्स है। उन्होंने यह भी बताया कि इस बार मुकाबला केवल भाजपा और सपा के बीच ही देखने को मिलेगा। 


महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति
महाराष्ट्र की राजनीति पर भी बृजभूषण ने टिप्पणी की, जहां उद्धव ठाकरे गुट और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने कहा कि असली शिवसेना किसके पास है, इस पर बहस चल रही है और उद्धव ठाकरे को किसी प्रकार का लाभ नहीं मिल रहा है। उन्होंने उद्धव ठाकरे की राजनीति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी को लग रहा है कि उनकी वजह से उन्हें लोकसभा में सीटें मिली हैं। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री के चेहरे का चयन अभी तक नहीं हुआ है जो उद्धव ठाकरे गुट में असंतोष का कारण बन रहा है। बृजभूषण ने कहा कि भाजपा और शिवसेना का संबंध पुराना है और संवाद के माध्यम से इस संबंध को बनाए रखना चाहिए था। 

जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा चुनौतियां
जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमले को लेकर फारूक अब्दुल्ला की सरकार पर बृजभूषण ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह वहां हिंदुओं और मजदूरों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। उन्होंने फारूक अब्दुल्ला की पाकिस्तान के खिलाफ की गई निंदा का भी जिक्र किया और कहा कि दोनों सरकारों को मिलकर आतंकवाद के खिलाफ ठोस कदम उठाने चाहिए। बृजभूषण का मानना है कि राजनीति में कुछ भी संभव है और यदि आज कोई हल नहीं निकलता है, तो चुनाव के बाद स्थिति बदल सकती है।

Also Read

एक ही गांव के दो युवकों की हत्या से हड़कंप, जानें कैसे हुई वारदात... 

25 Oct 2024 10:45 AM

गोंडा Gonda News : एक ही गांव के दो युवकों की हत्या से हड़कंप, जानें कैसे हुई वारदात... 

गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के परेड सरकार ग्राम पंचायत के भट्ठा परेड गांव के रहने वाले 30 वर्षीय विजय कुमार पांडे उर्फ बब्बन पांडेय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और शव को गांव के बाहर फेंक कर अज्ञात बदमाश फरार हो... और पढ़ें