गोंडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ : दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली दूसरा फरार

दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली दूसरा फरार
UPT | मुठभेड़ में घायल बदमाश

Sep 21, 2024 16:58

गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो शातिर डकैतों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक अन्य फरार हो गया।

Sep 21, 2024 16:58

Gonda News : गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो शातिर डकैतों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक अन्य फरार हो गया। यह मुठभेड़ नारायणपुर माझा मोड़ के पास देर रात 2:00 बजे के करीब हुई। इस कार्रवाई में पुलिस ने बच्चन सिंह और राजेश नामक दो डकैतों को गिरफ्तार किया, जबकि पिंटू नामक एक अन्य बदमाश फरार होने में सफल रहा। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बच्चन सिंह घायल हो गया, जिसे तुरंत इलाज के लिए गोंडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने डकैतों के पास से 20,000 रुपये नगद, एक अवैध तमंचा, और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पहाड़ापुर गांव में हुई थी चोरी
मुठभेड़ से कुछ दिन पहले, 11 सितंबर को करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के बालपुर चौकी अंतर्गत पहाड़ापुर गांव में डकैतों ने चोरी का प्रयास किया था। इस घटना में बदमाशों ने सत्यदेव दीक्षित नामक एक युवक को गोली मार दी थी। चोरों ने चोरी करने की कोशिश की थी, लेकिन असफल रहे और मौके से फरार हो गए थे। गंभीर रूप से घायल सत्यदेव दीक्षित को पहले गोंडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था। सत्यदेव के परिजनों ने करनैलगंज कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।



मुठभेड़ की पूरी घटना
गुरुवार देर रात पुलिस और एसओजी की टीम ने नारायणपुर माझा मोड़ के पास बदमाशों को घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान बच्चन सिंह ने पुलिस पर एक राउंड फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने दो राउंड फायरिंग की, जिसमें बच्चन सिंह के दाहिने पैर में गोली लग गई। वहीं, पिंटू नामक बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। मुठभेड़ में घायल हुए बच्चन सिंह को तुरंत करनैलगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार दिया गया और बाद में गोंडा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : बदलता उत्तर प्रदेश : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बनेगा ग्रीन वॉकिंग जोन, ट्रैफिक की समस्या से मिलेगी राहत

पुलिस की कार्रवाई और डकैतों के खिलाफ जांच
इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई को सराहा जा रहा है, क्योंकि डकैतों ने इलाके में आतंक मचा रखा था। पुलिस और एसओजी टीम ने मिलकर बदमाशों के खिलाफ सख्त कदम उठाए, जिससे दो शातिर डकैतों की गिरफ्तारी संभव हो पाई। हालांकि, फरार बदमाश पिंटू की तलाश जारी है और पुलिस जल्द ही उसे भी पकड़ने की योजना बना रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से और पूछताछ के बाद अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सकता है।

ये भी पढ़ें : Varanasi News : ई-रिक्शा चालकों को दो दिन की और राहत, क्यूआर कोड रजिस्ट्रेशन की समय-सीमा बढ़ी

Also Read

लाइफलाइन हॉस्पिटल में मैक्स ने खोली ओपीडी, इस दिन उपलब्ध रहेंगे डॉक्टर

21 Sep 2024 04:24 PM

गोंडा हृदय रोगियों को शहर में मिलेगी सुविधा : लाइफलाइन हॉस्पिटल में मैक्स ने खोली ओपीडी, इस दिन उपलब्ध रहेंगे डॉक्टर

डॉ. अंकित सिंह, सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट, हर महीने के तीसरे शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक लाइफलाइन अस्पताल में परामर्श देने के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा, 'ग्रामीण क्षेत्रों में उच्च रक्तचाप और मधुमेह जैसे सीएडी के जोखिम… और पढ़ें