प्रेमिका को स्कूटी देने गए युवक की मौत : पेड़ से लटका मिला शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

पेड़ से लटका मिला शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका
UPT | युवक की मौत के बाद रोते परिजन

Oct 22, 2024 18:31

गोंडा जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र के गोपाल जोत निवासी रामू ने आरोप लगाया है कि उनके 22 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार की हत्या कर दी गई है।

Oct 22, 2024 18:31

Gonda News : गोंडा जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र के गोपाल जोत निवासी रामू ने आरोप लगाया है कि उनके 22 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार की हत्या कर दी गई है। रामू के अनुसार, उनका बेटा अपनी प्रेमिका को स्कूटी लौटाने गया था, जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना के बाद प्रेमिका के परिजनों ने संतोष के परिवार को सूचना दी कि उनके बेटे ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली है। देहात कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिता ने लगाया हत्या का आरोप
मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा गांव की ही एक लड़की से बात करता था। उसने लड़की की स्कूटी दो दिन तक अपने घर पर रखी थी। जब प्रेमिका ने फोन करके स्कूटी मांगी, तो वह उसे लौटाने गया था। रामू का आरोप है कि प्रेमिका और उसके परिवार वालों ने मिलकर उनके बेटे की हत्या की और घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया।

पुलिस घटना को मान रही आत्महत्या
मृतक के पिता ने गोंडा पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, देहात कोतवाल देवेंद्र श्रीवास्तव इस मामले को आत्महत्या मानकर जांच कर रहे हैं। उनका कहना है कि युवक स्कूटी लौटाने गया था और किसी बात को लेकर गोपाल जोत गांव के पास पुलिया के निकट पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Also Read

पुलिस ने 4 युवकों को दबोचा, वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद

22 Oct 2024 05:46 PM

गोंडा राहगीरों से लूटते थे मोबाइल और नगदी : पुलिस ने 4 युवकों को दबोचा, वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद

18 अक्टूबर को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बैरीपुर रामनाथ और मनकापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई दो लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। और पढ़ें