Gonda News : प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन, बृजभूषण ने मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन, बृजभूषण ने मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित
UPT | प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल हुए बृजभूषण

Sep 21, 2024 20:02

पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बच्चों को यह भी कहा कि जब आप कोई कार्य करना चाहते हैं तो आलस लग जाती है लेकिन हमको आलस को दूर भगाना है। और जो काम हमारा शरीर काम करने के लिए जवाब दे रहा है, हमको वह काम अवश्य करना...

Sep 21, 2024 20:02

Gonda News : गोंडा जिले के नंदनी नगर महाविद्यालय में आज तीसरे चरण में पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था, जहां बेलसर विकासखंड के सैकड़ों मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। अपने दो चरणों के प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम में भी हजारों मेधावियों को पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर के सम्मानित कर चुके हैं। प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान मेधावियों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आप लोग अगले दिन क्या करना है इसका हिसाब किताब पहले से ही कर लिया करें। और आज आपने क्या किया इसको भी डायरी में नोट करें इससे आने वाले दिनों में आपका समय नहीं बर्बाद होगा आप लोग एक अच्छे शिक्षा के रास्ते पर जाएंगे। 




आलस लगने पर बिना काम किए नहीं रुकें
पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बच्चों को यह भी कहा कि जब आप कोई कार्य करना चाहते हैं तो आलस लग जाती है लेकिन हमको आलस को दूर भगाना है। और जो काम हमारा शरीर काम करने के लिए जवाब दे रहा है, हमको वह काम अवश्य करना है। अगर एक बार हम उस काम को शरीर के दबाव के चलते नहीं कर पाए तो वह काम हम आने वाले दिनों में भी नहीं कर पाएंगे।



सोशल मीडिया से आप लोग दूर करें अपना रास्ता
पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और सोशल मीडिया से आप लोग दूर रहिए। सोशल मीडिया से जितना ही दूर रहेंगे उतना ही आपका फायदा होगा। आप लोग सोशल मीडिया से दूर रहकर के अपना एक रास्ता तय करिए और उस रास्ते तक पहुंचे बिना आप लोग विश्राम मत करिए। यह जीवन संघर्ष का जीवन है जो व्यक्त संघर्ष नहीं किया वह जीवन में कुछ नहीं किया।

Also Read