Gorakhpur News : महिला ने एक साथ खाईं नींद की 30 गोलियां, बीच सड़क पर गिरकर हुई बेहोश, जानें क्या है पूरा मामला

महिला ने एक साथ खाईं नींद की 30 गोलियां, बीच सड़क पर गिरकर हुई बेहोश, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | गोरखपुर।

Jul 01, 2024 00:08

मऊ के मधुबन की रहने वाली महिला शाहपुर इलाके में रहकर फार्मासिस्ट की पढ़ाई कर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप की थी। इसके बाद वह शाहपुर इलाके में ही किराए के कमरे में रहते हुए फार्मेसी में नौकरी करने लगी।

Jul 01, 2024 00:08

Gorakhpur News : गोरखपुर के शाहपुर इलाके में किराए के कमरे में रहने वाली महिला शनिवार की शाम नींद की 30 गोली एक साथ खा ली। जिससे वह सड़क पर ही बेहोश हो गई। शाहपुर पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। बॉयफ्रेंड से विवाद होने के बाद उसने ये कदम उठाया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से मऊ के मधुबन की रहने वाली महिला शाहपुर इलाके में रहकर फार्मासिस्ट की पढ़ाई कर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप की थी। इसके बाद वह शाहपुर इलाके में ही किराए के कमरे में रहते हुए फार्मेसी में नौकरी करने लगी। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले महिला का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया था। लड़के के फोन ना उठाने पर महिला ने सुसाइड करने का कदम उठाया।

पहले से शादीशुदा थी महिला
कुछ वर्ष पहले उसकी शादी हुई और एक बच्चा भी है। इसके बाद पति-पत्नी में विवाद हो गया। वह तलाक लेने की तैयारी कर रही थी। इसी बीच एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई और फोन व व्हाट्सएप पर बातचीत भी शुरू हो गई। आरोप है कि दोनों के बीच संबंध भी बने। इसके बाद युवक उससे दूरी बनाने लगा और नंबर ब्लॉक कर दिया। युवक द्वारा दिए गए धोखे से नाराज होकर महिला उसे मिलने के लिए बुलाई, लेकिन वह नहीं आया। इस पर उसने जान देने की धमकी देते हुए मेडिकल स्टोर से तीन पत्ता नींद की गोली खरीदी और एक साथ खा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Also Read

महराजगंज में चेकिंग के दौरान 1.8 किलो गांजा के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

2 Jul 2024 02:07 PM

महाराजगंज Maharajganj News : महराजगंज में चेकिंग के दौरान 1.8 किलो गांजा के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गांजा के साथ गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों की पहचान सोनू विश्वकर्मा पुत्र राम शरन उम्र 25 वर्ष निवासी चेहरी फार्म थाना कोतवाली महराजगंज व जैश मोहम्मद पुत्र मुर्तजा निवासी ग्राम परसा मलिक… और पढ़ें