Gorakhpur News : जम्मू आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

जम्मू आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल
UPT | symbolic

Jun 13, 2024 07:20

सोशल मीडिया पर आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया था।

Jun 13, 2024 07:20

Gorakhpur News : देश में चुनाव खत्म होते ही पिछले 75 घंटों में जम्मू में 3 आतंकी हमले हो चुके है। इन हमलों में जनहानि भी हुई है। जिससे पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच सोशम मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक आतंकी हमले की प्रशंसा कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में है। औऱ सोशल मीडिया पर आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

हमले की प्रशंसा करने वाले युवक गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। जानकारी के मुताबिक, आतंकी हमले के बाद अरमान ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी वायरल कर दिया। 

गोरखपुर का है युवक
आरोपी की पहचान गुलिरहा के हरसेवकपुर नंबर दो निवासी अरमान के रूप में हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मोबाइल फोन बरामद कर लिया, जिससे टिप्पणी को वायरल किया गया था। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया। आतंकी हमले के बाद अरमान ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी वायरल कर दिया। जो इंस्टाग्राम, एक्स व यूट्यूब और अन्य ग्रुप में वायरल होने लगी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read

मामा के घर पढ़ने आया था किशोर, अचानक हो गई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

8 Jul 2024 12:43 PM

महाराजगंज Maharajganj News : मामा के घर पढ़ने आया था किशोर, अचानक हो गई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां निचलौल नगर के पांडेय वार्ड में सोमवार की सुबह घर में पंखा लगाने के दौरान करंट लगने से किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी... और पढ़ें