Gorakhpur News : जेल से पेशी पर आए बंदी ने कचहरी में बनाई रील, वीडियो हुआ वायरल

जेल से पेशी पर आए बंदी ने कचहरी में बनाई रील, वीडियो हुआ वायरल
UPT | कचहरी में रील बनाते हुए

Jul 02, 2024 01:55

जेल से कचहरी में पेशी पर आए बंदी हिमांशु सिंह का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गोरखनाथ थाना पुलिस ने दुकानदार की हत्या की कोशिश करने के मामले में...

Jul 02, 2024 01:55

Gorakhpur News : जेल से कचहरी में पेशी पर आए बंदी हिमांशु सिंह का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गोरखनाथ थाना पुलिस ने दुकानदार की हत्या की कोशिश करने के मामले में उसे जेल भेजा था। वीडियो में दिख रहा है कि कचहरी लॉकअप से कोर्ट में पेशी पर जाते समय उसके साथी वीडियो बना रहे हैं, जिसमें अभिवादन करते हुए वह आगे बढ़ रहा है।

हत्या के प्रयास व मारपीट करने के मामले में भेजा था जेल
वहीं वीडियों में बंदी के साथ में मौजूद पुलिसकर्मी उसकी हरकत देख रहे हैं, लेकिन चुप हैं। विभिन्न गाने पर बनी इस रील को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को अब तक काफी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। कानून-व्यवस्था व सुरक्षा को चुनौती देने वाले इस वीडियो की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है। छानबीन में पता चला कि गोरखनाथ थाना पुलिस ने 11 मई 2024 को हत्या की कोशिश व मारपीट करने के मामले में हिमांशु सिंह को जेल भेजा था। रील में अखबार में छपी खबर को भी जोड़ा गया है।

क्या यह है मामला
गोरखनाथ के राजेंद्रनगर पश्चिमी तुरहाबारी में रहने वाले जैराम चौहान वृंदावन गेट के पास किराए के भवन में दुकान चलाते हैं। दुकान मालिक उनसे पहले पगड़ी की रकम ले चुके हैं। आरोप है कि दोबारा पगड़ी मांग रहे दुकान मालिक ने बातचीत के लिए जैराम को अपने घर बुलाया, जहां कहासुनी होने पर हिमांशु सिंह ने चाकू से पेट में हमला कर दिया। मामले में गोरखनाथ थाना पुलिस ने हिमांशु समेत तीन लोगों पर हत्या की कोशिश, मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

क्या कहते है एसपी सिटी
एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि जेल से पेशी पर आए बंदी का कचहरी में रील बनाने और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने के मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्रवाई होगी।

Also Read

गोरखपुर में प्रकृति संरक्षण का संकल्प, जिलाधिकारी ने किया पौधारोपण

5 Jul 2024 02:51 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : गोरखपुर में प्रकृति संरक्षण का संकल्प, जिलाधिकारी ने किया पौधारोपण

प्रकृति हमारी सबसे बड़ी धरोहर इसे संजोए रखना हमारा कर्तव्य, जिलाधिकारी। और पढ़ें