advertisements
advertisements

kushinagar News : कुशीनगर में लग्जरी कार सवार बदमाशों और पुलिस टीम में हुई मुठभेड़, चार गिरफ्तार

कुशीनगर में लग्जरी कार सवार बदमाशों और पुलिस टीम में हुई मुठभेड़, चार गिरफ्तार
UPT | बदमाशों और पुलिस टीम में हुई मुठभेड़

Jun 11, 2024 16:24

पुलिस और बदमाशों की आमने-सामने की मुठभेड़ में पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हुए हैं, वहीं चार बदमाशों को हिरासत में लिया गया है...

Jun 11, 2024 16:24

Short Highlights
  • पुलिस और बदमाशों की आमने-सामने हुई मुठभेड़ 
  •  पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल
  • थानाध्यक्ष ने दी घटना की जानकारी
kushinagar News : कुशीनगर के तमकुहीराज थाना क्षेत्र स्थित गाजीपुर में लग्जरी कार सवार बदमाशों और पुलिस टीम में मुठभेड़ हो गई। आमने-सामने की मुठभेड़ में पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने मौके से घायल बदमाशों सहित कार में सवार चार अपराधियों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ गोरखपुर और बलिया में कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। 

थानाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव ने दी घटना की जानकारी
मंगलवार की भोर थानाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव को मुखबिर से सूचना मिली कि थानाक्षेत्र में एक लग्जरी कार में संदिग्ध बदमाश घूम रहे हैं। जो किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर संयुक्त कार्रवाई करते हुए तमकुहीराज थानाक्षेत्र के गाजीपुर में स्थित बाल्टी बाबा के फॅार्म हाउस के पास सुनसान सड़क पर तेज रफ्तार लग्जरी कार को देखकर उसे रोकने का प्रयास किया । लेकिन कार सवार गाड़ी की स्पीड बढ़ाते हुए भागने लगे। पुलिस के पिछा करने पर बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया। वहीं जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। वहीं कार में सवार दो अन्य बदमाशों को भी पुलिस ने दबोच लिए। 

पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी 
पकड़े गए बदमाशों की तलाशी में पुलिस को लगभग 20 हजार नगद, दो अवैध तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस व अलग-अलग कंपनियों के 38 एटीएम कार्ड मिले हैं। इस मामले में पुलिस चारों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है।

Also Read

इसी महीने के अंत तक तैयार हो जाएगा गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे

13 Jun 2024 03:18 PM

गोरखपुर गोरखपुर से लखनऊ 3 घंटे, दिल्ली 10 घंटे में : इसी महीने के अंत तक तैयार हो जाएगा गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे

गोरखपुर से लखनऊ और आगरा-दिल्ली जाने वाले लोगों के लिए काफी आसानी होने वाली है। दरअसल योगी सरकार इस माह के अंत तक गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे पर आवागमन की पूर्ण सुविधा शुरू करने की तैयारी में है। और पढ़ें