Maharajganj News : एआरटीओ और रजिस्ट्री कार्यालय पर एसओजी और मजिस्ट्रेट ने की छापेमारी, मचा हड़कंप, चार संदिग्ध पकड़े गए

एआरटीओ और रजिस्ट्री कार्यालय पर एसओजी और मजिस्ट्रेट ने की छापेमारी, मचा हड़कंप, चार संदिग्ध पकड़े गए
UPT | परिवहन कार्यालय

Jul 26, 2024 01:12

महराजगंज में एआरटीओ कार्यालय और रजिस्ट्री कार्यालय पर डीएम के निर्देश पर एसओजी और मजिस्ट्रेट ने की छापेमारी, मचा हड़कंप, चार संदिग्ध पकड़े गए की जा रही है पूछताछ।

Jul 26, 2024 01:12

Short Highlights
  • मजिस्ट्रेट व एसओजी की संयुक्त टीम की छापेमारी से मचा हड़कंप
  • कार्यालय में मौजूद संदिग्ध व्यक्तियों से टीम कर रही पूछताछ
  • डीएम अनुनय झा के आदेशों पर हुई छापेमारी से मचा हड़कंप
Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है जहां जिलाधिकारी अनुनय झा के निर्देश पर आज एआरटीओ कार्यालय और रजिस्ट्री कार्यालय पर एसओजी और मजिस्ट्रेट के द्वारा छापेमारी की गई। वहीं एकाएक हुई इस छापेमारी से दोनों विभागों में हड़कंप मच गया। एसओजी और मजिस्ट्रेट की टीम दोनों जगह से चार संदिग्ध को पड़कर पूछताछ में जुटी हुई है।

अचानक छापेमारी करने से कार्यालयों में हड़कंप मच गया
जानकारी के मुताबिक अपर एसडीएम सर्वेश गौतम की टीम एआरटीओ कार्यालय तो सदर एसडीएम रमेश कुमार की टीम रजिस्ट्री कार्यालय टीमों को लेकर अचानक छापेमारी करने पहुंचे उनके पहुंचते ही कार्यालयों में हड़कंप मच गया और चार संदिग्ध धरे गए जिनमें से चारों लोगों से पूछताछ की जा रही है । 
 
चार संदिग्धों को पड़कर उनसे पूछताछ की जा रही
जिलाधिकारी को इस तरह की शिकायत मिलती थी कि एआरटीओ कार्यालय और रजिस्ट्री कार्यालय पर दलालों का कब्जा है जिसको देखते हुए आज औचक निरीक्षण किया गया जिसमें चार संदिग्ध पकड़े गए हैं। वहीं प्रशासन की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है । एआरटीओ विनय कुमार ने बताया कि शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी द्वारा छापेमारी कराई गई है जिसमें चार संदिग्धों को पड़कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Also Read

डीएम व पुलिस अधीक्षक ने सुनीं शिकायतें, टीम गठित कर शत-प्रतिशत शिकायतों के निस्तारण को कहा

7 Sep 2024 04:48 PM

कुशीनगर संपूर्ण समाधान दिवस : डीएम व पुलिस अधीक्षक ने सुनीं शिकायतें, टीम गठित कर शत-प्रतिशत शिकायतों के निस्तारण को कहा

जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सम्पूर्ण समाधान दिवस पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण जल्द से जल्द किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जिन मामलों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना… और पढ़ें