advertisements
advertisements

Maharajganj News : सोनौली से दो पाकिस्तानी और एक कश्मीरी पकड़े गए, नेपाल जाने की फिराक में थे...

सोनौली से दो पाकिस्तानी और एक कश्मीरी पकड़े गए, नेपाल जाने की फिराक में थे...
UPT | भारत से नेपाल भागने की फिराक में पाकिस्तानी और कश्मीरी गिरफ्तार।

Apr 04, 2024 12:34

सोनौली से बड़ी खबर सामने आ रही है। नेपाल बॉर्डर पर दो पाकिस्तानी और एक कश्मीरी युवक को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवकों को एटीएस के जवान लखनऊ ले गई। सूत्र...

Apr 04, 2024 12:34

Maharajganj News: सोनौली से बड़ी खबर सामने आ रही है। नेपाल बॉर्डर पर दो पाकिस्तानी और एक कश्मीरी युवक को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवकों को एटीएस के जवान लखनऊ ले गई। सूत्र बताते हैं कि मंगलवार की रात पकड़े गए तीनों युवक बस से सोनौली बॉर्डर क्रॉस कर नेपाल जाने की कोशिश कर रहे थे। उसी दरमियान इमीग्रेशन अफसर की टीम ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध लग रहे इन तीनों युवकों को पकड़ लिया। रात में पूछताछ में शक होने पर एटीएस को जानकारी दी गई। एटीएस तीनों युवकों को रात में ही लेकर लखनऊ चली गई।

ये है पहचान
आरोपियों की पहचान पाक अधिकृत कश्मीर निवासी अल्ताफ, पाक के लरकाना का रहने वाला सैयद गजनी मोहम्मद और करालपोल श्रीनगर निवासी नासिर जमाल के रूप में हुई है। इमीग्रेशन अफसर ने पाकिस्तानी युवकों से दो पाकिस्तानी पासपोर्ट और कश्मीरी युवक से आधार कार्ड बरामद किया है। 

शक होने पर की कार्रवाई
सूत्र बताते हैं कि मंगलवार की रात सोनौली सीमा पर इमीग्रेशन अफसर की टीम आने जाने वाले लोगों की तलाशी कर रही थी। इस दौरान गोरखपुर से एक बस सोनौली पहुंची। इमीग्रेशन अफसराें ने बस में चेकिंग शुरू की। इस दौरान पकड़े गए तीनों युवक छिपने की कोशिश करने लगे। इमीग्रेशन अधिकारियों को शक हुआ तो उन्होंने उनसे पूछताछ शुरू कर दी। इमीग्रेशन अफसर का शक पुख्ता होने के बाद इन तीनों युवकों को बस से उतार लिया गया। मंगलवार की रात में ही इनसे पूछताछ की गई और उन्हें एटीएस के हवाले कर दिया गया। 

चुनाव के मद्देनजर सीमा पर है कड़ी चौकसी
महाराजगंज के एसपी सोमेंद्र मीना ने बताया कि सीमा पर कड़ी चौकसी है। लोकसभा चुनाव की वजह से सतर्कता बरती जा रही है। एसपी ने इस तरह की कार्रवाई की जानकारी नहीं होने की बात कही।

Also Read

देवरिया की सुजाता ने प्रदेश में हासिल किया दूसरा स्थान, इंटर में हासिल की 97.60% अंक 

20 Apr 2024 07:15 PM

देवरिया UP Board Results-2024 : देवरिया की सुजाता ने प्रदेश में हासिल किया दूसरा स्थान, इंटर में हासिल की 97.60% अंक 

शनिवार को जब 12वीं का रिजल्ट आया तो सुजाता ने मेधा सूची में प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं जिले में पहला स्थान प्राप्त किया। सुजाता पांडेय ने 488 अंक प्राप्त किया है। जिसका अंक प्रतिशत 97.60 है। और पढ़ें