कौशाम्बी ब्रेकिंग : सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर हमला

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर हमला
UPT | स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर हमला

Feb 04, 2024 16:13

कौशाम्बी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर कुछ लोगों द्वारा हमला किया गया है। इस मामले में पुलिस ने हमला करने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। जानिए पूरा मामला।

Feb 04, 2024 16:13

Kaushambi News : कौशाम्बी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर कुछ लोगों द्वारा हमला किया गया है। इस मामले में पुलिस ने हमला करने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। जानिए पूरा मामला।
यह है पूरा मामला
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार को कौशाम्बी में बौद्ध महोत्सव में शामिल होने पहुंचे। जैसे ही उनकी गाड़ी करनपुर चौराहे पर पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध जताया। यही नहीं एक युवक ने उनकी कार पर हमला बोल दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने कार के सामने काले झंंडे लहराते युवकों को अलग किया। वहीं इस दौरान मौजूद कुछ युवकों ने स्वामी प्रसाद मौर्य जिंदाबाद के नारे लगाए तो कुछ ने मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसको लेकर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

Also Read

2020 के फैसले का हवाला से सवालों में घिरे वकील, कल होगी सुनवाई...

3 Jul 2024 06:19 PM

प्रयागराज नहीं बदलेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट का नाम? : 2020 के फैसले का हवाला से सवालों में घिरे वकील, कल होगी सुनवाई...

खंडपीठ ने नाम बदलकर के मामले में सुनवाई के दौरान जानना चाहा कि पांडे ने अपने नाम से पहले दायर की गई एक समान याचिका के खारिज होने का तथ्य क्यों नहीं बताया। यह पूर्व याचिका, जो 2020 में खारिज कर दी गई थी और पढ़ें