Jhansi Weather Update Today : गर्मी के साथ बारिश की संभावना, तेज हवाएं चलेंगी

गर्मी के साथ बारिश की संभावना, तेज हवाएं चलेंगी
UPT | झांसी में आज हो सकती है बारिश

Jun 14, 2024 01:34

क्या आप झांसी में आज के मौसम के बारे में जानना चाहते हैं? 43 डिग्री सेल्सियस तक तापमान और बरसात का मिश्रण, जानिए आज का दिन कैसा रहने वाला है।

Jun 14, 2024 01:34

Jhansi News : बृहस्पतिवार को झांसी में दिन का तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है, जबकि न्यूनतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। दिन में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, हल्की बारिश भी हो सकती है, खासकर दोपहर के बाद। हवा पश्चिम दिशा से 13 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी।

बरसात का आनंद
हालांकि आज गर्मी रहेगी, बरसात का आनंद लेने का भी मौका होगा। यदि आप बाहर निकलने की योजना बना रहे हैं, तो छाता साथ रखना न भूलें।

यहां कुछ अन्य बातें हैं जिनका ध्यान रखना चाहिए:
गर्मी से बचाव: ढीले-ढाले और हल्के रंग के कपड़े पहनें, सनस्क्रीन लगाएं, और पानी पीते रहें। बारिश से बचाव: यदि आप बाहर हैं, तो छाता या रेनकोट का उपयोग करें। सड़कों पर सावधानी: बारिश के कारण सड़कें फिसलन भरी हो सकती हैं, इसलिए गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें।

Also Read

हाईवे किनारे बिना अनुमति से बने भवनों पर सुप्रीम कोर्ट की सड़क सुरक्षा समिति का नोटिस

5 Jul 2024 10:20 AM

झांसी Jhansi News : हाईवे किनारे बिना अनुमति से बने भवनों पर सुप्रीम कोर्ट की सड़क सुरक्षा समिति का नोटिस

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने हाईवे किनारे बिना अनुमति से बने मकान, दुकान और ढाबों पर गंभीर कार्रवाई करने की तैयारी की है। सुप्रीम कोर्ट की सड़क सुरक्षा समिति ने नई दिशा-निर्देश जारी की हैं, जिसका उद्देश्य हाईवे पर बढ़ती दुर्घटनाओं को कम करना है। और पढ़ें