Jhansi Crime News : आधी रात को प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर, रिश्तेदार ने बनाया बंधक

आधी रात को प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर, रिश्तेदार ने बनाया बंधक
सोशल मीडिया | प्रतीकात्मक फोटो

Mar 20, 2024 12:41

झांसी में प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा गया। प्रेमिका के रिश्तेदार ने उसे कमरे में बंद कर परिजनों को बुलाया और बंधक बनाकर पीटा। पुलिस ने पंचायत बुलाई और दोनों पक्षों में समझौता…

Mar 20, 2024 12:41

Short Highlights
  • प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर आधी रात को पहुंच गय
  • पुलिस ने दोनों को छोड़ दिय
  • दोनों पक्षों के परिजन आ गए और पंचायत में समझौता हो गया

 

 

 

Jhansi News : थाना नवाबाद के खुशीपुरा में रविवार आधी रात को प्रेमी के प्रेमिका के घर पहुंचने पर हंगामा हो गया। परिजनों ने उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा
बताया जा रहा है कि चिरगांव क्षेत्र की एक युवती और टहरौली क्षेत्र का एक युवक झांसी में पढ़ाई करते हैं। युवक तालपुरा में किराए के मकान में रहता है, जबकि युवती खुशीपुरा में रहती है। रविवार आधी रात को युवक प्रेमिका के घर में घुस गया। युवती के एक रिश्तेदार ने उसे जाते हुए देख लिया और बाहर से कुंडी लगा दी।युवती के परिजनों ने युवक को बंधक बनाया और उसके साथ मारपीट कर दी। सूचना पर युवक के परिजन भी आ गए। पुलिस ने दोनों को चौकी पर लाकर पंचायत बुलाई। देर तक चली पंचायत के बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

परिवार का मामला बताकर निपटाया
युवक और युवती के परिजनों ने बताया कि यह परिवार का मामला है। दोनों पक्षों में गलतफहमी हो गई थी। समझौता हो जाने के बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

Also Read

मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

6 Oct 2024 08:31 AM

झांसी झांसी मेडिकल कॉलेज की लापरवाही का खुलासा : मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है। एक वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है, जिसमें दो मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर उनके माता-पिता को एक्स-रे के लिए भटकते हुए देखा जा सकता है। और पढ़ें