पेट्रोल चोरी का बदला : चचेरे भाई ने आधी रात को सोते हुए किया हमला, हत्या कर फरार

चचेरे भाई ने आधी रात को सोते हुए किया हमला, हत्या कर फरार
UPT | पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजन

May 02, 2024 19:19

एक चौंकाने वाली घटना में, झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के कदौरा गांव में, 29 अप्रैल की रात, पेट्रोल चोरी के विवाद में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की निर्मम हत्या कर दी।

May 02, 2024 19:19

Jhansi News : झांसी में रात के अंधेरे में बाइक से पेट्रोल चुराने पर चचेरे भाई ने देख लिया। अगले दिन उलहाना देने पर झगड़ा हुआ, मामला शांत हो गया। लेकिन गुरुवार तड़के सोते समय आरोपी ने चचेरे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। यह घटना मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के कदौरा गांव की है। मृतक का नाम जयप्रकाश (35 वर्ष) पुत्र प्रागीलाल रायकवार था। 

मां का बयान 
29 अप्रैल को घर पर रिश्तेदार आए थे। रात को सभी खाना खाकर सो गए। आधी रात को देवर भूरे रायकवार का बेटा कृष्णा (20 वर्ष) बोतल लेकर आया और दो बाइकों से पेट्रोल निकालकर ले गया। जयप्रकाश चारपाई पर लेटे हुए यह सब देख रहा था। अगले दिन बुधवार को जयप्रकाश ने पेट्रोल चुराने के लिए उलहाना दिया। कृष्णा भड़क गया और गाली गलौच करने लगा। किसी तरह परिजनों ने समझाकर मामले को शांत करा दिया था।

हत्या की रात 
झगड़ा शांत होने के बाद कृष्णा अपने घर चला गया और जयप्रकाश भी घर पर आ गया। रात को खाना खाकर जयप्रकाश आंगन में चारपाई पर सो गया। देर रात करीब 1 बजे कृष्णा घर में घुस आया और चारपाई पर सो रहे जयप्रकाश पर धारदार हत्या से ताबड़तोड़ वार किए। सिर और मुंह में वार करके जयप्रकाश की हत्या कर दी। जब परिजन जागे तो आरोपी मौके से भाग गया।

क्या कहा पुलिस ने 
एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी का कहना है कि पेट्रोल को लेकर हुए विवाद में कृष्णा ने अपने चचेरे भाई जयप्रकाश की हत्या की है। आरोपी मौके से भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है। परिजनों से तहरीर लेकर केस दर्ज किया जा रहा है। जयप्रकाश की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जयप्रकाश खेती-बाड़ी और मजदूरी करता था। उसका एक बेटा आनंद और एक बेटी है। दोनों पढ़ते हैं।

Also Read

मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

6 Oct 2024 08:31 AM

झांसी झांसी मेडिकल कॉलेज की लापरवाही का खुलासा : मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है। एक वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है, जिसमें दो मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर उनके माता-पिता को एक्स-रे के लिए भटकते हुए देखा जा सकता है। और पढ़ें