Jhansi News : झांसी-ललितपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, अन्ना जानवर की टक्कर से एक की मौत, एक घायल

झांसी-ललितपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, अन्ना जानवर की टक्कर से एक की मौत, एक घायल
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Sep 03, 2024 01:59

झांसी-ललितपुर हाईवे पर सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। मानपुर गांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में एक ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sep 03, 2024 01:59

Jhansi News : झांसी-ललितपुर हाईवे पर सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ। मानपुर गांव के पास एक ट्रक अचानक सड़क पर आए अन्ना जानवर से टकरा गया, जिसके बाद पीछे से आ रहा दूसरा ट्रक भी इससे जा भिड़ा। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे का विवरण
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, भोर करीब 4 बजे दोनों ट्रक झांसी की ओर जा रहे थे। अचानक सड़क पर आए अन्ना जानवर को देखकर आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया। पीछे चल रहा ट्रक चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाया और आगे वाले ट्रक से टकरा गया।

मृतक और घायल
हादसे में नरेश पुत्र इंद्रपाल ट्रक के अंदर फंस गया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस और क्रेन की मदद से उसे बाहर निकाला गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। वहीं, दूसरे ट्रक चालक प्रदीप पुत्र अशोक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

सुरक्षा उपायों की जरूरत
यह हादसा एक बार फिर सड़क सुरक्षा के मुद्दे को उजागर करता है। विशेषज्ञों का मानना है कि ऐसे हादसों को रोकने के लिए सड़कों पर वन्य जीवों के आवागमन को रोकने के लिए उपाय किए जाने चाहिए। साथ ही, वाहन चालकों को भी सतर्क रहने और गति सीमा का पालन करने की सलाह दी जाती है।

Also Read

झांसी के डेढ़ लाख बुजुर्गों को मिलेगा आयुष्मान का तोहफा, जल्द बनेंगे गोल्डन कार्ड

14 Sep 2024 05:18 PM

झांसी Jhansi News : झांसी के डेढ़ लाख बुजुर्गों को मिलेगा आयुष्मान का तोहफा, जल्द बनेंगे गोल्डन कार्ड

झांसी जिले में 70 साल से अधिक आयु के लगभग डेढ़ लाख बुजुर्ग हैं। आयुष्मान योजना के नोडल अधिकारी डॉ. उत्सव राज ने बताया कि केंद्रीय सरकार के आदेश जारी होते ही इन सभी बुजुर्गों को योजना में शामिल किया जाएगा और उनके लिए गोल्डन कार्ड बनाए जाएंगे। और पढ़ें