advertisements
advertisements

प्यार में धोखा : प्रेमी ने ब्लैकमेल कर घर के सारे गहने उड़ाए, युवती ने लगाई फांसी

प्रेमी ने ब्लैकमेल कर घर के सारे गहने उड़ाए, युवती ने लगाई फांसी
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 03, 2024 12:33

मृतका के पिता जगदीश सिंह सोमवंशी ने बताया कि उनकी बेटी भावना सिंह ने 23 मार्च को रात 8:15 बजे फांसी लगा ली थी। बेटी को फांसी के फंदे पर लटका देख परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने …

Apr 03, 2024 12:33

Short Highlights
  • 23 मार्च को रात 8:15 बजे युवती ने फांसी लगा ली
  • परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया
  • पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया

Jhansi News : एक युवती ने अपने दोस्त द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने युवती को शादी का सपना दिखाकर उसके घर से जेवर ले लिए थे। जब युवती ने जेवर वापस मांगे तो वह उसे धमकाने लगा।

ये है पूरा मामला
 
मृतका के पिता जगदीश सिंह सोमवंशी ने बताया कि उनकी बेटी ने 23 मार्च को रात 8:15 बजे फांसी लगा ली थी। बेटी को फांसी के फंदे पर लटका देख परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। कुछ समय बाद परिजनों ने बेटी के सामान को देखा। अलमारी में रखे सोने के गहने और घर के सारे गहने गायब थे। मृतका के फोन को अनलॉक करवाया गया तो उसमें चंद्रमणि चतुर्वेदी नामक युवक के साथ चैट, कॉल रिकॉर्डिंग और कॉल डिटेल मिलीं।

पिता का आरोप
चंद्रमणि बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था। उसने धमकाते हुए बेटी से गहने जब्त कर लिए थे। वह बेटी से लगातार रुपयों की भी मांग कर रहा था। शारीरिक और मानसिक रूप से भी बेटी को वह प्रताड़ित कर रहा था। इससे क्षुब्ध होकर बेटी ने फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चंद्रमणि चतुर्वेदी के खिलाफ धारा 420, 406, 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read

कशिश ने 10वीं में तो हरिदत्त ने 12वीं में किया झांसी में टॉप,  ये हैं अन्य टॉपर्स

20 Apr 2024 06:33 PM

झांसी UP Board Result : कशिश ने 10वीं में तो हरिदत्त ने 12वीं में किया झांसी में टॉप, ये हैं अन्य टॉपर्स

यूपी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है। हाईस्कूल के कशिश और इंटरमीडिएट में हरिदत्त ने जिला टॉप किया है।  हाईस्कूल के उत्तीर्ण प्रतिशत में जिले का 44वां और इंटरमीडिएट में 72वां स्थान आया है... और पढ़ें