Jhansi News : पति-पत्नी के विवाद में साले के थप्पड़ से आहत जीजा ने जहर खाकर जान दी, मौत

पति-पत्नी के विवाद में साले के थप्पड़ से आहत जीजा ने जहर खाकर जान दी, मौत
UPT | साले के थप्पड़ से आहत जीजा ने जहर निगला, दर्दनाक मौत

Jul 09, 2024 08:45

झांसी में पति-पत्नी के विवाद के बाद साले के थप्पड़ मारने से आहत जीजा ने जहर निगला, जिससे उसकी मौत हो गई। पढ़ें पूरी खबर।

Jul 09, 2024 08:45

Jhansi News: झांसी जिले के उल्दन के बगरौनी गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। पति-पत्नी के विवाद के बाद पत्नी ने अपने भाई को बुलाया, जिसने जीजा को दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। साले के हाथों पिटने से आहत होकर युवक ने जहर निगल लिया। मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाने के बाद सोमवार को उसकी मौत हो गई।

पत्नी आराधना से विवाद हो गया था
घटना के अनुसार, 40 वर्षीय जितेंद्र यादव खेती-किसानी करता था और नशे की लत से जूझ रहा था। रविवार को नशे को लेकर उसकी पत्नी आराधना से विवाद हो गया। पत्नी ने अपने भाई को फोन कर बुला लिया, जिसके बाद साले ने गुस्से में आकर जितेंद्र को थप्पड़ मार दिए। इससे आहत जितेंद्र ने शाम को अपने कमरे में जाकर जहर निगल लिया।

इलाज के दौरान हो गई मौत
उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन सोमवार को उसकी मौत हो गई। घर में पत्नी और दो छोटी बेटियों के साथ मातम का माहौल है।

Also Read

मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

6 Oct 2024 08:31 AM

झांसी झांसी मेडिकल कॉलेज की लापरवाही का खुलासा : मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है। एक वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है, जिसमें दो मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर उनके माता-पिता को एक्स-रे के लिए भटकते हुए देखा जा सकता है। और पढ़ें