Jhansi News : झांसी में डांडिया नाइट में धार्मिक भेदभाव का मामला आया सामने, मुस्लिम एंकर को किया गया बाहर

झांसी में डांडिया नाइट में धार्मिक भेदभाव का मामला आया सामने, मुस्लिम एंकर को किया गया बाहर
UPT | झांसी में डांडिया नाइट में धार्मिक भेदभाव का मामला आया सामने

Oct 11, 2024 01:23

झांसी में नवरात्रि के दौरान आयोजित एक डांडिया नाइट के दौरान एक मुस्लिम लेडी एंकर के साथ धार्मिक भेदभाव का मामला सामने आया है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

Oct 11, 2024 01:23

Jhansi News : नवरात्रि के पावन पर्व पर आयोजित डांडिया नाइट में एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है। झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित लक्षमी गार्डन में आयोजित इस कार्यक्रम में मुस्लिम लेडी एंकर बेबी इमरान खान को कार्यक्रम होस्ट करने से रोका गया।

क्या हुआ था?
कार्यक्रम के आयोजक मयंक अनुरागी ने बेबी इमरान को पहले से ही इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था और इसके पोस्टर भी लगाए गए थे। लेकिन जब बेबी इमरान स्टेज पर पहुंचीं तो उन्हें गेट पर ही रोक लिया गया। इसके बाद भी जब वे स्टेज पर पहुंचीं और माइक थामा तो कुछ ही देर में माइक और साउंड सिस्टम बंद कर दिया गया। यहां तक कि गार्डन की लाइटें भी बंद कर दी गईं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद बेबी इमरान को मजबूरी में कार्यक्रम छोड़कर जाना पड़ा।

बेबी इमरान का दर्द
बेबी इमरान ने इस घटना पर गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि कलाकार की कोई जाति नहीं होती है। मैं भारतीय संस्कृति को हमेशा प्रमोट करती हूं। इस तरह का व्यवहार बेहद निंदनीय है।



200 से अधिक लोग हुए मौजूद
इस कार्यक्रम में 200 से अधिक लोग मौजूद थे। आयोजक लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन करते रहे कि बेबी इमरान को एंकरिंग करने दी जाए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

धार्मिक सहिष्णुता पर सवाल
यह घटना धार्मिक सहिष्णुता पर एक बड़ा सवाल खड़ा करती है। क्या किसी को भी उसकी धर्म के आधार पर भेदभाव का शिकार होना चाहिए?

पुलिस ने किया मामला दर्ज
इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर काफी बहस हो रही है। लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं और धार्मिक सहिष्णुता की मांग कर रहे हैं।यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है और आरोपियों के खिलाफ क्या सजा होती है।

Also Read

राज शांडिल्य की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज, 90s कॉमेडी का तड़का

11 Oct 2024 03:43 PM

झांसी झांसी के जीतू का बॉलीवुड डेब्यू : राज शांडिल्य की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज, 90s कॉमेडी का तड़का

झांसी के जाने-माने निर्देशक राज शांडिल्य की नई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज हो चुकी है। 90 के दशक की याद दिलाती इस कॉमेडी फिल्म में तृप्ति ढीमरी, राजकुमार राव, और विजयराज जैसे कलाकार हैं. और पढ़ें