Jhansi News : खेत में दवा छिड़काव के दौरान करंट लगने से मजदूर की मौत, लापरवाही का आरोप

खेत में दवा छिड़काव के दौरान करंट लगने से मजदूर की मौत, लापरवाही का आरोप
फ़ाइल फोटो | खेत में दवा छिड़काव के दौरान करंट लगने से मजदूर की मौत

Oct 07, 2024 08:59

झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के पचार गांव में खेत में दवा छिड़काव के दौरान करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई। किसान पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है।

Oct 07, 2024 08:59

Jhansi News : बड़ागांव थाना क्षेत्र के पचार गांव में एक दर्दनाक घटना में एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक राजेश प्रजापत (45) खेत में दवा का छिड़काव कर रहे थे, तभी पानी की मोटर के लिए डाले गए बिजली के तार की चपेट में आ गए।

ये है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, राजेश प्रजापत पचार गांव के रहने वाले थे और मजदूरी का काम करते थे। शनिवार को गांव के एक किसान ने उन्हें अपने खेत में दवा छिड़काव के लिए बुलाया था। छिड़काव के दौरान ही बिजली का तार उनकी गर्दन में लग गया और उन्हें करंट का झटका लगा। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

तार खतरनाक स्थिति में था
मृतक के चाचा गोविंददास ने आरोप लगाया है कि किसान ने इस मामले में लापरवाही बरती है। उन्होंने बताया कि बावजूद इसके कि तार खतरनाक स्थिति में था, किसान ने उसे हटाने की जहमत नहीं उठाई। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस
राजेश की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। उनके तीन बेटे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
 

Also Read