Jhansi News : चलती ट्रेन में उबलती चाय गिरने से तीन झुलसे, भगदड़ में कई यात्री कूदे, दो की मौत

चलती ट्रेन में उबलती चाय गिरने से तीन झुलसे, भगदड़ में कई यात्री कूदे, दो की मौत
UPT | ट्रेन से कूदते यात्री

Jul 27, 2024 00:04

पुणे जा रही 5029 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस ट्रेन झांसी से बीना स्टेशन के लिए रवाना हुई थी। तभी चाय बेचने वाला एक अवैध वेंडर ट्रेन के जनरल कोच में चढ़ गया। इसी बीच वेंडर...

Jul 27, 2024 00:04

Jhansi News : पुणे जा रही 5029 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस ट्रेन झांसी से बीना स्टेशन के लिए रवाना हुई थी। तभी चाय बेचने वाला एक अवैध वेंडर ट्रेन के जनरल कोच में चढ़ गया। इसी बीच वेंडर ने जैसे ही अपना चाय का थर्मस खोला तो पूरी चाय चलती ट्रेन के फर्श पर गिर गई। वहीं फर्श पर सो रहे तीन यात्री गर्म चाय के चपेट में आ गए। जिससे तीनों यात्री पुरी तरह से झुलस गए। झुलसे हुए यात्री गोंडा के विश्वनाथ (27वर्ष), पुण के मनीष (25 वर्ष) और गोरखपुर निवासी दीपक (32वर्ष) हैं।

बीना स्टेशन के लिए रवाना हुई थी ट्रेन
जानकारी के मुताबिक, गाड़ी संख्या-5029 पुणे जा रही गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में अवैध वेंडर की लापरवाही से उबलती चाय गिरने से तीन यात्री झुलस गए। इसके दौरान चलती ट्रेन मे यात्रियों में भगदड़ मच गई। कुछ यात्री चलती ट्रेन से कूदने लगे। तभी दो यात्रियों की चलती ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। यात्रियों के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार की सुबह लगभग 07 बजे की बताई जा रही है। गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस झांसी से बीना स्टेशन के लिए रवाना हुई थी।

चलती ट्रेन से दो यात्री गिरे, हुई मौत
उबलती चाय गिरने से तीन यात्री बुरी तरह झुलस गए। चलती ट्रेन में अचानक हुए इस घटनाक्रम से कोच में सफर कर रहे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन में अफरा-तफरी मचने के दौरान गेट पर बैठे दो यात्री जसवंत और ज्ञान सिंह चलती ट्रेन से गिर गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, घटना से गुस्साए यात्रियों ने वेंडर को पकड़ लिया और जीआरपी के हवाले कर दिया। 
 

Also Read

अरबों की ठगी कर दुबई भागा LUCC का मालिक समीर अग्रवाल, 25 हजार का इनाम घोषित

17 Oct 2024 05:32 PM

ललितपुर ललितपुर में बड़ा घोटाला : अरबों की ठगी कर दुबई भागा LUCC का मालिक समीर अग्रवाल, 25 हजार का इनाम घोषित

समीर अग्रवाल निवेशकों से अरबों रुपये ठगने के आरोप में फरार है। समीर ने अपने ठगी के धंधे को तेजी से फैलाया और अब वह दुबई भाग चुका है। पुलिस ने उसकी तलाश में 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है... और पढ़ें