Jhansi News : अगले माह से शुरू होगी मल्टीलेवल कार पार्किंग, निविदा प्रक्रिया आरंभ

अगले माह से शुरू होगी मल्टीलेवल कार पार्किंग, निविदा प्रक्रिया आरंभ
सोशल मीडिया | अगले माह से शुरू होगी मल्टीलेवल कार पार्किंग

Jul 09, 2024 09:09

स्मार्ट सिटी मिशन की 31वीं बोर्ड बैठक में मंडलायुक्त बिमल कुमार दुबे ने झांसी में मल्टीलेवल कार पार्किंग परियोजना के जल्द शुरू होने की घोषणा की। नगर आयुक्त सत्य प्रकाश ने बताया कि अगले माह से इस पार्किंग सुविधा को आरंभ करने के निर्देश दिए गए हैं और निविदा प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Jul 09, 2024 09:09

Jhansi News : स्मार्ट सिटी मिशन की 31वीं बोर्ड बैठक सोमवार को मंडलायुक्त कार्यालय के सभागार में हुई। मंडलायुक्त बिमल कुमार दुबे ने स्मार्ट सिटी मिशन की पूर्ण हो चुकी परियोजनाओं के तमाम बिंदुओं पर चर्चा की। उन्होंने परियोजना के जरिये पूर्ण हो चुके कार्यों के बारे में आम लोगों को भी बताने को कहा, जिससे वह इसका लाभ उठा सकें। इसके साथ ही उन्होंने अन्य कार्य भी जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

नगर आयुक्त सत्य प्रकाश ने बताया कि अगले माह से मल्टीलेवल कार पार्किंग आरंभ करने के निर्देश दिए गए हैं। इसकी निविदा प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है। यह पार्किंग व्यवस्था झांसी में पार्किंग की समस्या को काफी हद तक हल करने में सहायक सिद्ध होगी।
बैठक में जेडीए उपाध्यक्ष आलोक यादव, टाउन प्लानर रवींद्र गौतम, महाप्रबंधक प्रवीण गुप्ता समेत अन्य ने हिस्सा लिया। संचालन सचिव हेमंत नायक ने किया।

झांसी में मल्टीलेवल कार पार्किंग का महत्व
मल्टीलेवल कार पार्किंग के आरंभ होने से झांसी में पार्किंग की समस्या को काफी हद तक हल किया जा सकेगा। इसके साथ ही यह परियोजना शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को भी बेहतर बनाने में मदद करेगी। स्मार्ट सिटी मिशन के तहत यह एक महत्वपूर्ण कदम है, जिससे शहर के विकास को नई दिशा मिलेगी।

निविदा प्रक्रिया और भविष्य की योजनाएं
निविदा प्रक्रिया के आरंभ होने के साथ ही इस परियोजना को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए सभी संबंधित विभागों को निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही अन्य विकास कार्यों को भी तेजी से पूरा करने की योजना बनाई गई है, ताकि झांसी को एक आधुनिक और सुविधाजनक शहर बनाया जा सके।

Also Read

पदक विजेताओं की अंतिम सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

19 Sep 2024 01:02 PM

झांसी बुंदेलखंड विश्वविद्यालय 29वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों में जुटा : पदक विजेताओं की अंतिम सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

झांसी के बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने 29वें दीक्षांत समारोह के लिए पदक विजेताओं की सूची जारी कर दी है। निमरा खान को कुलाधिपति स्वर्ण पदक सहित तीन पदक मिलेंगे। छात्राओं ने कुल पदकों में से अधिकांश हासिल किए हैं। और पढ़ें