Jhansi News : झांसी में 6 महीने पहले घर से भागी महिला की मौत, प्रेमी के साथ विवाद के बाद जहर खाया, मौत

झांसी में 6 महीने पहले घर से भागी महिला की मौत, प्रेमी के साथ विवाद के बाद जहर खाया, मौत
सोशल मीडिया | प्रेम प्रकरण में महिला की मौत, प्रेमी फरार, परिवार में कोहराम

Sep 28, 2024 09:56

झांसी में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक महिला की मौत हो गई। प्रेम प्रकरण में उलझे इस मामले में महिला के प्रेमी ने जहर खाने के बाद उसे अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Sep 28, 2024 09:56

Jhansi News : मध्य प्रदेश के भौती थाना क्षेत्र की रहने वाली 30 वर्षीय सोनम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। आरोप है कि उसका प्रेमी, जिसके साथ वह 6 महीने पहले घर से भाग गई थी, ने विवाद के बाद उसे जहर दे दिया।

क्या है पूरा मामला?
सूत्रों के अनुसार, सोनम और उसका प्रेमी करीब 6 महीने पहले घर से भाग गए थे। दोनों करैरा में रह रहे थे। हालांकि, कुछ दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और प्रेमी ने सोनम को जहर दे दिया। गंभीर हालत में उसे झांसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस जांच में जुटी
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी प्रेमी की तलाश में जुटी हुई है।

परिवार का रोना
सोनम के पिता विनोद वंशकार ने बताया कि उसने अपनी बेटी को समझाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं मानी। उन्होंने बताया कि सोनम अपने तीनों बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ भाग गई थी।
 

Also Read

झांसी में हत्या का सनसनीखेज मामला! आत्मा ने खुद बताया हत्यारों के नाम

28 Sep 2024 12:32 PM

झांसी Jhansi News : झांसी में हत्या का सनसनीखेज मामला! आत्मा ने खुद बताया हत्यारों के नाम

झांसी में 14 दिन से लापता इरफान की आत्मा ने एक वीडियो में हत्या का खुलासा किया है। आत्मा ने दावा किया है कि उसे 4 लोगों ने मार डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और पढ़ें