शादी करा दो, मैं वापस ना जाऊंगी : पबजी वाले के प्यार में अमेरिका से आ गई औरैया, पुलिस भी हैरान

पबजी वाले के प्यार में अमेरिका से आ गई औरैया, पुलिस भी हैरान
UPT | हिमांशु और ब्रुकलिन।

Jul 12, 2024 03:17

पिछले दिनों पुलिस ने कागजी जांच में पाया था कि युवती पांच साल के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई हुई है। ऐसे में पुलिस ने उसे दिल्ली जाने दिया था, जबकि हिमांशु को वापस औरैया भेज दिया था।

Jul 12, 2024 03:17

Short Highlights
  • पबजी खेलते-खेलते अमेरिका से भारत पहुंची युवती
  • टूरिस्ट वीजा पर आई है युवती
Auraiya News : अमेरिका में रहने वाली 30 वर्षीया ब्रुकलिन जो अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती है। उनकी दोस्ती हिमांशु से पबजी खेलते समय कुछ महीने पहले औरैया में हुई थी। हिमांशु दिल्ली में नौकरी करते हैं। उनकी दोस्ती में प्यार बदल गई और उन्होंने एक दूसरे से मिलने की इच्छा जताई। हिमांशु ने भी इसे स्वीकार कर लिया।

पबजी पर दोस्ती के बाद अमेरिका की युवती भारत पहुंच गई। पबजी खेलते-खेलते पिछले दिनों औरैया क्षेत्र के अछल्दा थाना क्षेत्र के शुभानपुर निवासी हिमांशु कठेरिया के संपर्क में आई अमेरिकन युवती को पुलिस ने दिल्ली भेज दिया था। लेकिन वह फिर से वापिस लौट आई है। बुधवार को जनता दरबार के दौरान ककोर मुख्यालय पहुंची,  फ्लोरिडा निवासी ब्रुकलिन ने एसपी से युवक के साथ रहने की गुहार लगाई। 

टूरिस्ट वीजा पर आई है युवती
कुछ माह पहले अमेरिकन युवती औरैया के अछल्दा निवासी हिमांशु के यहां लगभग पांच दिन आकर रही भी थी। इसके बाद वापस दिल्ली जाते समय शिकोहाबाद पुलिस ने शक होने पर रोक लिया था। पुलिस ने कागजी जांच में पाया था कि युवती 5 साल के टूरिस्ट वीजा पर यहां आई है।  टूरिस्ट वीजा पर भारत आई युवती के कागज जांचने के बाद एसपी ने युवक के परिजनों को बुलाया। यहां परिजनों की रजामंदी के बाद अमेरिकन युवती को उनके साथ जाने दिया।

फिर से परवान चढ़ता दिख रहा है प्यार
फिर से प्यार की कहानी में एक नया मोड़ आया है। दोनों युवा दिल्ली जाते समय शिकोहाबाद पुलिस द्वारा रोके गए थे, क्योंकि उनकी युवती का टूरिस्ट वीजा सिर्फ पांच साल का था। पुलिस ने कागजी जांच के बाद इसे दिल्ली जाने की अनुमति दी, जबकि हिमांशु को औरैया वापस भेज दिया गया। इसके बाद भी, इन दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई। सात समंदर पार की यह प्यार कहानी अब भी जारी है।

एसपी ने जांच में कहा अभी वैलिड है टूरिस्ट वीजा
यहां युवती की गुहार के बाद एसपी औरैया चारू निगम ने कागजी जांच करवाई, तो पाया कि अभी युवती का टूरिस्ट वीजा वैलिड है। इस पर एसपी ने उसे हिमांशु के साथ जाने दिया। सूत्रों के अनुसार, इस मामले में एसपी कार्यालय की ओर से एक विदेशी युवती को जिले में किसी के घर पर रहने संबंधी सभी आवश्यक कागजी करवाई पूरी करने के साथ ही हेड क्वार्टर को भी सूचना भेजने की भी चर्चा है।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें