Auraiya News : बेटी ने की लव मैरिज तो दामाद को घर बुलाकर मार डाला, सास-ससुर गिरफ्तार

बेटी ने की लव मैरिज तो दामाद को घर बुलाकर मार डाला, सास-ससुर गिरफ्तार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 07, 2024 01:16

उत्तर प्रदेश के औरैया में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज के बाद ससुराल पहुंचे ओवैसी की पार्टी के जिलाध्यक्ष की हत्या कर दी...

Sep 07, 2024 01:16

Auraiya News : उत्तर प्रदेश के औरैया में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज के बाद ससुराल पहुंचे ओवैसी की पार्टी के जिलाध्यक्ष की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज के बाद ससुराल वालों ने दामाद को घर बुलाया, फिर खाने में नशीली दवा देकर उसे बेहोश किया। इसके बाद बेहोशी के हालत ईंट से सिर वार कर नृशंस हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद शव मकान के बेसमेंट में फेंक दिया और ऊपर से बांस- बल्लियां डाल दीं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।



दामाद को घर बुलवाया, फिर मार डाला
अजीतमल कोतवाली के बाबरपुर अशोक नगर का रहने वाले अरविंद के घर पर बिंदकी के मिराज का हमेशा आना- जाना लगा रहता था। ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष मिराज और अरविंद की बड़ी पुत्री गोल्डी के बीच दोस्ती हो गई। कुछ दिन बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। जब इसकी जानकारी अरविंद को हुई तो उसने अपनी बेटी गोल्डी की शादी दूसरी जगह कर दी। हालांकि, शादी के बाद घर आई गोल्डी मिराज के साथ चली गई और उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली। चार दिन पहले गोल्डी मायके आई तो उसकी मां ज्योति ने दामाद मिराज को भी घर बुलवाया। मिराज ने मना किया तो सास ज्योति ने कहा कि अब सब ठीक हो गया है, उसे परिवार ने दामाद के रूप में स्वीकार कर लिया है। इस पर मिराज बुधवार शाम बाबरपुर स्थित ससुराल पहुंच गया।

नशीली दवा पिलाकर किया बेहोश
शाम को खाना खाने के बाद मिराज की पत्नी गोल्डी छत पर कमरे में सोने चली गई। इसके बाद सास ज्योति ने पानी पिलाने के बहाने मिराज को नशीली दवा पिला दी। दामाद के बेहोश होने पर अरविंद और ज्योति ने ईंट से सिर कुंचकर उसे मार डाला। गुरुवार सुबह ज्योति अपनी बेटी गोल्डी को लेकर घर से निकल गई। इसके बाद देर शाम को अरविंद ने शराब पीकर घर आया और घर के दरवाजे पर खड़ा होकर चिल्लाना शुरू कर दिया कि उसके बेसमेंट में किसी का शव पड़ा है। आसपास के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे कर पहचान के लिए फोटो सोशल मीडिया पर डाली। परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। कोतवाल के अनुसार मृतक के भाई हन्जला ने अरविंद और ज्योति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शुक्रवार देर शाम दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया ।

Also Read

बुढ़वा मंगल के लिए शहर की यातायात व्यवस्था में रहेगा बदलाव, जानें पूरा रूट...

16 Sep 2024 04:06 PM

कानपुर नगर Kanpur News : बुढ़वा मंगल के लिए शहर की यातायात व्यवस्था में रहेगा बदलाव, जानें पूरा रूट...

कानपुर की यातायात पुलिस ने कल मंगलवार को यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। यातायात पुलिस ने पूरा रूट प्लान तैयार किया है। यातायात व्यवस्था में बदलाव पनकी हनुमान मंदिर में बुढ़वा मंगल पर उमड़ने वाली... और पढ़ें