भीम आर्मी चीफ पर बरसे रामशंकर कठेरिया : बोले- रावण को दुर्दशा करानी है, तो मैदान में आए, जीत तो राम की होगी

बोले- रावण को दुर्दशा करानी है, तो मैदान में आए, जीत तो राम की होगी
UPT | बीजेपी प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया

Mar 05, 2024 22:15

बीजेपी ने रामशंकर कठेरिया को एक बार फिर से इटावा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है। रामशंकर कठेरिया इटावा संसदीय क्षेत्र मे आने वाली विधानसभाओं में जनता से मिलने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा। 

Mar 05, 2024 22:15

Kanpur News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उत्तर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इटावा से तीसरी बार प्रत्याशी बनाए जाने के बाद रामशंकर कठेरिया औरैया-इटावा संसदीय क्षेत्र पहुंचे थे। रामशंकर कठेरिया से पूछा कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण सपा की टिकट पर इटावा से चुनाव लड़ सकते हैं। इसका जवाब देते हुए, बीजेपी सांसद की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि रावण तो कभी हारा नहीं। जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उनहोंने कहा कि जीत तो राम की ही होगी। रावण को दुर्दशा करानी हो तो मैदान में आए। राम की जीत तो होनी ही है।

राहुल-अखिलेश को बताया राजनीति से अनभिज्ञ
मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव वर्तमान की राजनीति से अनभिज्ञ हैं। उनके अंदर समझदारी नहीं है। राजनीतिक समझदारी की कमी है। यूपी की जनता लोकसभा चुनाव में एक भी सीट देने वाली नहीं है। यूपी की 80 में से 80 सीटों पर कमल खिलेगा।

मौका मिला तो जनता की अगले पांच साल फिर सेवा करूंगा
इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया तीसरी बार प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मुझे इटावा लोकसभा की जनता की सेवा करने का अवसर दिया है। लोकसभा की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि जिस प्रकार पिछले पांच साल पूरी मेहनत से काम किया। यदि मुझे आगे पांच साल मौका मिलेगा, तो मैं पूरी ताकत के साथ समर्पित होकर जनता की सेवा करूंगा।

दो लाख वोटों से जीतने का किया दावा
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से डर गए, वो वहां से चुनाव नहीं लड़ेंगे। दुनिया के सबसे से लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर देश, महिलाओं, आम आदमी, किसान, नवजवान और दुनिया में भारत की तरक्की के लिए काम करेंगे। एनडीए गठबंधन अबकी बार 400 के पार है। पार्टी ने मुझे प्रत्याशी बनाया है, इस लिए मैं आज जनता का आर्शीवाद लेने आया हूं। अबकी बार मैं दो लाख वोटों से जीतूंगा।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें