Auraiya News: रील बनाते समय एयरगन से चली गोली, छर्रा लगने से युवक की मौत

रील बनाते समय एयरगन से चली गोली, छर्रा लगने से युवक की मौत
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 23, 2024 10:05

औरैया में इंस्टाग्राम रील बनाने के दौरान एयरगन चल गई। हैंडपंप पर नहा रहे युवक के गर्दन में छर्रा जा लगा। जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Jul 23, 2024 10:05

Auraiya News: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करने के लिए वीडियो बनाने के दौरान एयरगन से फायर हो गया। एयरगन का छर्रा लगने से हैंडपंप पर नहा रहे युवक की गर्दन पर जा लगा। जिसकी वजह से वह बेहोश होकर गिर पड़ा। सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने चचेरे भाई और उसके दो दोस्तों को पकड़ा है।

बिधूना थाना क्षेत्र के आर्दश नगर निवासी गजेंद्र शाक्य (30) सोमवार सुबह हैंडपंप पर नहा रहा था। उनका परिवारिक चचेरा भाई अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से पहुंचा। तीनों एयरगन लेकर वीडियो बनाने लगे। एयरगन चचेरे भाई के हाथ में थी। वीडियो बनाने के दौरान एयरगन चल गई। एयरगन का छर्रा गर्दन में जा फंसा।

गजेंद्र अचानक से बेहोश होकर गिर पड़ा, और उसकी हालत बिगड़ने लगी। परिजन फौरन सीएचसी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। वहां उसकी मौत हो गई। आरोपियों ने बताया कि एयरगन मांगकर लाई गई थी। सीओ अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Also Read

बेटी ने की लव मैरिज तो दामाद को घर बुलाकर मार डाला, सास-ससुर गिरफ्तार

7 Sep 2024 12:31 AM

औरैया Auraiya News : बेटी ने की लव मैरिज तो दामाद को घर बुलाकर मार डाला, सास-ससुर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के औरैया में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज के बाद ससुराल पहुंचे ओवैसी की पार्टी के जिलाध्यक्ष की हत्या कर दी... और पढ़ें