प्रेमी को घर बुला पति के साथ मिलकर हत्या : शव को रजाई में लपेट कर ड्रम में भरकर लगाया था​ ठिकाने, दंपति अरेस्ट

शव को रजाई में लपेट कर ड्रम में भरकर लगाया था​ ठिकाने, दंपति अरेस्ट
UPT | काल्पनिक तस्वीर

Apr 15, 2024 20:09

औरैया में महिला ने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुलाकर पति के साथ मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद बड़े ही शातिराना अंदाज में शव को ठिकाने लगा दिया। यदि मृतक का भाई थाने नहीं पहुंचता, तो इस हत्या का खुलासा भी नहीं हो पाता। पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को अरेस्ट कर जेल भेजा है।

Apr 15, 2024 20:09

Auraiya News (सुमित शर्मा) : यूपी के औरैया से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। आरैया में महिला ने प्रेमी को मिलने के बहाने घर बुलाया। इसके बाद पति के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पति ने पत्नी के प्रेमी के शव को रजाई में लपेटा। इसके बाद उसे ड्रम में भरकर बाइक से बांधकर ठिकाने लगा दिया। मृतक के भाई ने कपड़ों और फोटो से शव की शिनाख्त कर ली। पुलिस ने दंपत्ति को अरेस्ट कर जेल भेजा है।

औरैया के समरथपुर में रहने वाले अनिल कुमार गुजरात में पेंटर का काम करते थे। इस दौरान ​अनिल की पत्नी अनीता भी उसके साथ रहती थी। इसी दौरान अनीत के कपड़ा व्यापारी रवि तोमर से संबंध हो गए थे। पत्नी के संबंधों की जानकारी जब पति को हुई, तो वह अनीता को लेकर औरैया आ गया। अनीता ने पुलिस को बताया कि रवि उसका पीछा छोड़ नहीं रहा था। इस लिए पति के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया था।

शातिराना अंदाज में शव लगाया ठिकाने
अनीता ने 21 जनवरी को मिलने के बहाने रवि तोमर को समरथपुर स्थित घर पर बुलाया। अनिल ने रवि को नींद की दवा खिला दी। इसके बाद उसकी देररात सब्बल से हत्या कर दी। शव ​को ठिकाने के लिए उसे रजाई में लपेटकर ड्रम में भर दिया। इसके बाद बाइक पर ड्रम बांधकर शव को आयाना थाना क्षेत्र के चौकी गूजरी मार्ग पर सरसों के खेत के किनारे फेंक दिया था।

शादीशुदा प्रेमिका को चार माह के बच्चे के साथ भेजा जेल
भाई रवि की तलाश करते हुए 21 मार्च को आनंद आयाना थाने पहुंच गया। उसने कपड़ों और फोटो से रवि की शिनाख्त कर ली। आंनद ने अनिल और अनीता पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस लंबे समय से दंपत्ति की तलाश कर रही थी। पुलिस ने जालौन से पति—पत्नी को अरेस्ट किया है। आयाना थाना प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि कोर्ट में दंपत्ति को जेल भेजा है। हत्यारोपी महिला के चार महीने का बेटा है। कोर्ट के आदेश पर चार महीने के बेटे को जेल प्रशासन की देखरेख में भेजा है।
 

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें