Auraiya news : प्रेमी-प्रेमिका की सरेराह हुई जमकर पिटाई... पहले नशीला पदार्थ खाया... फिर प्रेमी से मिलने पहुंची

प्रेमी-प्रेमिका की सरेराह हुई जमकर पिटाई... पहले नशीला पदार्थ खाया... फिर प्रेमी से मिलने पहुंची
UPT | प्रेमी की पिटाई करते प्रेमिका के परिजन

Mar 03, 2024 11:49

यूपी के औरैया से हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं। दूसरी जगह शादी तय हो जाने से नाराज प्रेमिका नशीला पदार्थ खाकर प्रेमी से मिलने पहुंची। सरेराह हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया।

Mar 03, 2024 11:49

Auraiya news : यूपी के औरैया से हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं। दूसरी जगह शादी तय हो जाने से नाराज प्रेमिका नशीला पदार्थ खाकर प्रेमी से मिलने पहुंची। इसी दौरान प्रेमिका के परिजन मौके पर पहुंच गए। इसके बाद सरेराह हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। परिजनों ने प्रेमी-प्रेमिका को पीटना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने किसी तहर से दोनों को छुड़ाया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले गई। प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बिधुना थाना क्षेत्र स्थित नगला पियरा रठगांव में रहने वाले युवक छात्र है। तीन साल पहले युवक देईपुर स्थित महाविद्यालय में बीएसपी की परीक्षा के दौरान उसकी मुलाकात कन्नौज निवासी छात्रा से हुई थी। दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। पढ़ाई के बहाने दोनों अकसर एक दूसरे छिपकर मिलते-जुलते थे। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। बेटी के प्रेम संबंधों की जानकारी परिजनों को हुई, तो उन्होंने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। बीते सोमवार को उसकी गोद भराई थी।

नशीला पदार्थ खाया
शादी तय होने से आहत होकर युवती बीते शनिवार को परिजनों को बिना कुछ बताए घर से निकल पड़ी। छिबरामऊ से बिधूना जाने वाली बस में बैठ गई। बिधुना से दो किलोमीटर पहले रठगांव के पास बस से उतर गई। उसने बस से उतर का नशीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद सड़क किनारे बेहोश हो गई। राहगीरों ने उसके की पैड मोबाइल के पहले डायल नंबर पर कॉल की तो प्रेमी ने रिसीव कर लिया। राहगीरों की सूचना पर प्रेमी मौके पर पहुंच गया। उसे अस्पताल ले गया।

पुलिसस मामले की जांच में जुटी
प्रेमी अस्पताल के बाहर प्रेमिका को पानी पिलाकर उल्टियां करा रहा था। इसी दौरान प्रेमिका के परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जाते ही प्रेमी-प्रेमिका को पीटना शुरू कर दिया। दोनों को बेरहमी से पीटा। राहगीरों ने दोनों को परिजनों के चुंगल से छुड़ाया। इसके पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
 

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें