Auraiya News : ट्यूशन पढ़ने गई बच्ची ने बिजली के बोर्ड में लगाई उंगली, मौत से परिवार में कोहराम

ट्यूशन पढ़ने गई बच्ची ने बिजली के बोर्ड में लगाई उंगली, मौत से परिवार में कोहराम
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 07, 2024 01:46

औरैया में ट्यूशन पढ़ने गई चार साल की बच्ची ने बिजली के बोर्ड में अंगुली डाल दी। करंट लगने से बच्ची की मौत हो गई। उसकी मौत से परिवार में चीख पुकार मच गई। परिवार ने बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया है। 

Aug 07, 2024 01:46

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक खौफनाक घटना सामने आई है। सोमवार शाम को ट्यूशन पढ़ने गई चार वर्षीय बच्ची ने बिजली के बोर्ड में अंगुली डाल दी। करंट लगने से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। वहीं, परिजनों ने बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराने से इंकार कर दिया है।

बिधूना कोतवाली क्षेत्र स्थित कुरपुरा निवासी अजीत कुमार के दो बेटियां अनुष्का (06), मिष्ठी (04) हैं। सोमवार को पड़ोस में रहने वाली युवती के घर पर ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। मोबाइल चार्ज के नीचे रखे बिजली के बोर्ड में मिष्ठी ने अंगुली डाल दी। इससे वह करंट की चपेट में आकर झुलस गई। बच्ची की हालत बिगड़ते देख परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बच्ची की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया। कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह का कहना है कि परिजन पोस्टमॉर्टम कराने को तैयार नहीं हैं। इसी लिए आवश्यक कार्यवाई के बाद शव उनको सौंप दिया गया है।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें