ऑथर Jitenadra Verma

Kanpur News: अवसाद ग्रसित युवती ने फांसी लगाकर दी जान, घटनास्थल से फारेंसिक टीम ने जुटाएं साक्ष्य

अवसाद ग्रसित युवती ने फांसी लगाकर दी जान, घटनास्थल से फारेंसिक टीम ने जुटाएं साक्ष्य
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 16, 2024 13:04

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र से एक सुसाइड का मामला सामने आया है।जहां सजेती के किशोरपुर गांव में एक 26 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।जिसके बाद सूचना पर पॅहुची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाते हु शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Oct 16, 2024 13:04


Kanpur News: कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र से एक सुसाइड का मामला सामने आया है।जहां सजेती के किशोरपुर गांव में एक 26 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।जब परिजनों ने फांसी पर शव लटका देखा तो उनके होश उड़ गए और परिवार में कोहराम मच गया।जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

26 वर्षीय युवती ने किया सुसाइड
जानकारी के अनुसार किशोरपुर गांव निवासी शिवकुमार की 26 वर्षीय बेटी प्रिया पढ़ाई करती थी। इस दौरान वह बीमार रहने लगी। जिसके चलते धीरे धीरे उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई। पिता शिवकुमार ने बताया कि उनकी बेटी कई दिनों से गुमशुम रहने लगी थी। वह न तो किसी से बात करती और न ही किसी से कुछ कहती। मंगलवार को उनकी बेटी खाना खाने के बाद कमरे में चली गई थी। कुछ देर बाद परिजनो ने बेटी का शव कमरे के अंदर कुंडे के सहारे फांसी के फंदे पर लटकते देखा तो घटना की सूचना फोनकर सजेती पुलिस को दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची सजेती पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।परिजनो ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी कई दिनों से डिप्रेशन में थी। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
मामले को लेकर सजेती थानाप्रभारी ब्रजमोहन ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Also Read

कानपुर सेंट्रल से ढाई साल का मासूम हुआ गायब, पुलिस मामले की जांच में जुटी

16 Oct 2024 09:17 PM

कानपुर नगर Kanpur News: कानपुर सेंट्रल से ढाई साल का मासूम हुआ गायब, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर में एक बार फिर से बच्चा चोर गैंग का आतंक देखने को मिला है।जहां बच्चा चोर गैंग एक ढाई साल के बच्चे को लेकर सेंट्रल स्टेशन से फरार हो गया।जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे की बरामदगी के लिए जुटी हुई हैं और पढ़ें