पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें : डंडे से पीटकर पत्नी को किया अधमरा, प्यास और दर्द से तड़पकर हुई मौत

डंडे से पीटकर पत्नी को किया अधमरा, प्यास और दर्द से तड़पकर हुई मौत
UPT | काल्पनिक तस्वीर

Jun 01, 2024 00:17

चौबिया थाना क्षेत्र स्थित खेड़ा हेलू गांव निवासी अजीत ने पत्नी रेनू (32 वर्ष) को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मैनपुरी जिले के नगला कैथ निवासी बदन सिंह ने अपनी बेटी रेनू की शादी 2017 में खेड़ा हेलू गांव निवासी अजीत से की थी।

Jun 01, 2024 00:17

Etawah News : यूपी के इटावा से खौफनाक घटना सामने आई है। सिरफिरे पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। प्यास और दर्द से तड़प रही पत्नी ने पति से पीने के लिए पानी मांगा। हैवान पति ने उसे पीने के लिए पानी नहीं दिया। बल्कि उसके चेहरे पर बोतल से पानी गिराता रहा। पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पति ने उसे मृत अवस्था में अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

क्या है पूरा मामला
चौबिया थाना क्षेत्र स्थित खेड़ा हेलू गांव निवासी अजीत ने पत्नी रेनू (32 वर्ष) को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मैनपुरी जिले के नगला कैथ निवासी बदन सिंह ने अपनी बेटी रेनू की शादी 2017 में खेड़ा हेलू गांव निवासी अजीत से की थी। आरोप है कि दामाद अजीत और सास उर्मिला दहेज के लिए बेटी का उत्पीड़न करते थे।

पति ने नहीं दिया पीने के लिए पानी
अजीत पर आरोप है कि गुरुवार शाम उसने पत्नी रेनू को जमीन पर लिटाकर डंडे से बेरहमी के साथ पीटा। रेनू जब पीटते-पीटते अधमरी हो गई तो पति से पीने के लिए पानी मांगा। पति ने बोतल से पानी उसके मुंह पर डालता रहा। लेकिन उसे पीने के लिए पानी भी नहीं दिया। प्यास और दर्द से कराहती हुई महिला की मौत हो गई।

हैसियत नहीं थी दहेज देने की
मृतका रेनू के पिता का आरोप है कि दामाद और सास दहेज के लिए बेटी को परेशान करते थे। उन्होंने दामाद और सास को कई बार समझाया कि हमारी हैसियत नहीं कि हम बाइक और पैसा दे सकें। रेनू की पिटाई का वीडियो किसी ग्रामीण ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

Also Read

बाबा के दाहिने हाथ अनिल के लिए बने कानपुर के हजारों शिष्य, तैयार किया आश्रम

5 Jul 2024 08:18 PM

कानपुर नगर Kanpur News : बाबा के दाहिने हाथ अनिल के लिए बने कानपुर के हजारों शिष्य, तैयार किया आश्रम

हाथरस कांड में 122 लोगों की मौत के बाद से फरार चल रहे साकार विश्व हरि उर्फ़ भोले बाबा का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जिसके बाद से पुलिस लगातार बाबा को खोजने में लगी है। वहीं बाबा के बारे में कुछ पता चला हो या न… और पढ़ें