Farrukhabad News : सीएम योगी का फर्रुखाबाद को बड़ी सौगात, बोले- फिर से खिलेगा कमल

सीएम योगी का फर्रुखाबाद को बड़ी सौगात, बोले- फिर से खिलेगा कमल
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिलान्यास-लोकार्पण करते हुए

Mar 13, 2024 16:15

लोकसभा चुनाव-2024 की तारीखों का एलान होने वाला है। आचार संहिता लगने से पहले शिलान्यास किए जा रहे हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फर्रूखाबाद पहुंचे। उन्होंने...

Mar 13, 2024 16:15

Farrukhabad News : लोकसभा चुनाव-2024 की तारीखों का एलान होने वाला है। आचार संहिता लगने से पहले शिलान्यास किए जा रहे हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फर्रूखाबाद पहुंचे। उन्होंने फर्रूखाबाद में 281 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पंडाल में पहुंचते ही जय श्रीराम के नारे लगने लगे।

भाजपा की सपा से सीधे टक्कर
फर्रूखाबाद में बीजेपी ने एक बार फिर से मुकेश राजपूत को प्रत्याशी बनाया है। मुकेश राजपूत लगातार दो बार से सांसद हैं। मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ ने फर्रूखाबाद में एक बार फिर से कमल खिलाने का दावा किया है। फर्रूखाबाद में बीजेपी और सपा के बीच सीधी टक्कर है। सपा ने फर्रूखाबाद में डॉ. नवल किशोर शाक्य को प्रत्याशी बनाया है। जिले में मुकेश राजपूत और डॉ. नवल किशोर के बीच सीधी टक्कर है।

सीएम ने इन परियोजनाओं का किया लोकार्पण
मुख्यमंत्री ने जिले में पूर्ण हो चुकी परियोजनाओं भोलेपुर ओवरब्रिज, शकरूल्लापुर ओवरब्रिज, ट्रांजिट हॉस्पिटल पुलिस लाइन, राजकीय पॉलीटेक्निक कुरार, ड्रग वेयरहाउस मोहम्मदाबाद जैसी बड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण किया है। उन्होंने इन सभी परियोजनाओं का एक निश्चित समय में बनवाकर जनता को समर्पित कर दिया।

इनका किया शिलान्यास
मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ ने 81.10 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया है। जिसमें पेयजल पुनर्गठन योजना, वृहद गोसंरक्षण केंद्र, संपर्क मार्ग, बीपीएचयू, गोदाम आदि परियोजनाओं का शिलान्यास किया है।

Also Read

बाबा के दाहिने हाथ अनिल के लिए बने कानपुर के हजारों शिष्य, तैयार किया आश्रम

5 Jul 2024 08:18 PM

कानपुर नगर Kanpur News : बाबा के दाहिने हाथ अनिल के लिए बने कानपुर के हजारों शिष्य, तैयार किया आश्रम

हाथरस कांड में 122 लोगों की मौत के बाद से फरार चल रहे साकार विश्व हरि उर्फ़ भोले बाबा का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जिसके बाद से पुलिस लगातार बाबा को खोजने में लगी है। वहीं बाबा के बारे में कुछ पता चला हो या न… और पढ़ें