Kanpur News : जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज हैलट में स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज हैलट में स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन
UPT | मेडिकल कैम्प

Mar 10, 2024 19:10

कानपुर सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल जीएसवीएम मेडिकल कालेज हैलट में आज रविवार को पत्रकार और उनके परिवारों की निःशुल्क परीक्षण, जांचे और उपचार किए गए।

Mar 10, 2024 19:10

Kanpur News : कानपुर सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल जीएसवीएम मेडिकल कालेज हैलट में आज रविवार को  पत्रकार और उनके परिवारों की निःशुल्क परीक्षण, जांचे और उपचार किए गए। जिसका आयोजन कानपुर प्रेस क्लब और मेडिकल कालेज के तत्वावधान में किया गया।

 कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष सरस बाजपेई महामंत्री शैलेश अवस्थी तथा पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित पूर्व महामंत्री कुशाग्र पांडे के आवाहन पर जीएसवीएम मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉक्टर संजय काला व डॉ आरके सिंह, मनीष सिंह के सरंक्षण में पत्रकार परिवारों के लिए स्वास्थ्य परीक्षण हेतु एक स्वस्थ शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य शिविर में मेडिकल कॉलेज के समस्त वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम मौजूद रही। इस दौरान मौजूद पत्रकारों ने अपने स्वास्थ्य का परीक्षण कराया, पत्रकार साथियों और उनके परिजनों ने डॉक्टर्स को धन्यवाद दिया। 

हैलट पीजीआई में स्वास्थ्य परीक्षण कराने आए पत्रकारों की हार्ट, लिवर, किडनी संबधी जांचे कराई गई। वही आंखों की जांच, ईसीजी, अल्ट्रासाउंड, जैसी सुविधाएं भी दी गई। सभी की समस्याओं को देखते हुए दवाओं का भी वितरण किया गया।

इस मौके पर कानपुर प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष गौरव सारस्वत, मनोज यादव, मंत्री मोहित दुबे, शिवराज साहू कोषाध्यक्ष सुनील साहू कार्यकारणी सदस्यों में कौस्तुभ शंकर मिश्रा, गगन पाठक, मयंक मिश्रा, उत्सव शुक्ला (मयूर), दिवस पांडेय, दीपक सिंह, अंकित शुक्ला, अमन चतुर्वेदी, विवेक पांडेय (सोनू), रोहित निगम, मो. नौशाद आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Also Read

पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी,एक और शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

28 Sep 2024 09:18 AM

कानपुर नगर कानपुर नगर: पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी,एक और शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

कानपुर कमिश्नरेट की किदवई नगर थाने की पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है।कल किदवई नगर पुलिस की देर रात किदवईनगर स्थित टीबी अस्पताल के पास शातिर लुटेरो से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक आरोपी के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया साथ ही उसके एक और साथी को भी गिरफ्ता... और पढ़ें