Kanpur News : महाराजपुर गांव में गिरा ड्रोन कैमरा, सहमे ग्रामीण, जानें क्या है मामला...

महाराजपुर गांव में गिरा ड्रोन कैमरा, सहमे ग्रामीण, जानें क्या है मामला...
UPT | किसान के खेत में आसमान से गिरा ड्रोन कैमरा।

Feb 21, 2024 12:02

कानपुर के महाराजपुर गांव से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक किसान के खेत में आसमान से ड्रोन कैमरा गिर गया। इससे ग्रामीणों में हेलीकॉप्टर गिर जाने की अफवाह फैलने से हड़कंप मच गया।

Feb 21, 2024 12:02

Kanpur News : कानपुर के महाराजपुर गांव से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक किसान के खेत में आसमान से ड्रोन कैमरा गिर गया। इससे ग्रामीणों में हेलीकॉप्टर गिर जाने की अफवाह फैलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ड्रोन को कब्जे में लिया। यह भी बताया गया है कि ड्रोन आईआईटी का है, जिसका ट्रायल चल रहा था।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि थाना महाराजपुर गांव के पुरवामीर नौगवां गौतम गांव में मंगलवार की शाम एक ड्रोन कैमरा आसमान से उड़ाता हुआ अचानक खेत में गिर गया। खेत में काम कर रहे किसानों ने देखा तो वह अचंभित रह गए। सभी ग्रामीण तरह तरह के कयास लगाने लगे। कुछ ग्रामीणों ने खेत में हेलिकॉप्टर गिरने की बात कही। इससे गांव में हड़कंप मच गया, लेकिन जब ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो उन्हें ड्रोन कैमरा दिखाई दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्रोन को अपने कब्जे में ले लिया और थाने ले आई।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस जांच में यह जानकारी में मिली है कि यह ड्रोन कैमरा कानपुर आईआईटी का है।जिसकी लांग रेंज टेस्टिंग चल रही थी। लेकिन, तकनीकी खराबी से ड्रोन गिर गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के लिए आईआईटी के प्रोफेसर अनिकेत भारद्वाज के नेतृत्व में चार सदस्य टीम पहुंची है।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें