Kanpur News : गुजैनी थाना प्रभारी पर पीड़िता को धमकाने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

गुजैनी थाना प्रभारी पर पीड़िता को धमकाने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | थाना गुजैनी

Jun 11, 2024 15:12

कानपुर के थाना गुजैनी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने पुलिस को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। महिला ने गुजैनी थाना प्रभारी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए…

Jun 11, 2024 15:12

Kanpur News : कानपुर के थाना गुजैनी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने पुलिस को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। महिला ने गुजैनी थाना प्रभारी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद गुजैनी निवासी किशोरी व उसके परिजनों ने गुजैनी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए डीसीपी साउथ से शिकायत की। पीड़िता का आरोप है कि गुजैनी एसओ व दरोगा उसे रात भर थाने में बिठाए रहे और बयान न बदलने पर 6 साल की सजा व भाई व पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की धमकी दी। हालांकि वहीं इस पूरे मामले पर डीसीपी ने मामले की जांच एसीपी नौबस्ता को सौंपी। 

पिता ने बेटी के गुमशुदगी की लिखाई थी रिपोर्ट
बता दें कि गुजैनी निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने बताया कि बीती 18 मई को उनकी बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी, मामले में गुजैनी थाने में अपहरण, धमकाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी हुई कि पड़ोसी युवक बेटी को बहला फुसला कर ले गया है। अगले दिन गोविंद नगर स्थित करन गेस्ट हाउस के सामने स्थित एक घर से बेटी युवक के साथ बरामद हुई, जबकि पुलिस ने 20 तारीख को गुजैनी क्षेत्र के बसंत पेट्रोल पंप के पास से अकेले घूमते हुए बरामद होना दिखाया। 

पिता ने लगाया आरोप, युवती को रात भर थाने में रखकर पुलिस ने किया प्रताड़ित
परिजनों का आरोप है कि इस दौरान पुलिस रात भर बेटी को थाने में बैठाए रही और उस पर बयान बदलने का दबाव बनाया। किशोरी ने बताया कि थाना प्रभारी और एक दरोगा ने उसकी गलती बताते हुए बयान न बदलने पर 6 साल की सजा होने और पिता व उसके भाई पर भी मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी। आरोप है कि मजिस्ट्रेट के सामने बयान के लिए ले जाए जाने के दौरान महिला सिपाही व दरोगा ने उसे धमकाया और जबरन वीडियो बनवाकर हस्ताक्षर कराए। 
आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय में गुहार लगाई, जहां थाने के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज मांगी गई। जिसके बाद अब पीड़ित डीसीपी साउथ कार्यालय पहुंचे। डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि एसीपी नौबस्ता से जांच कराई जाएगी। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

नगर निगम ने हाउस टैक्स में छूट की सीमा जमा करने की बढ़ाई तिथि, जानें कब तक कर सकेंगे पेमेंट

27 Jul 2024 06:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  नगर निगम ने हाउस टैक्स में छूट की सीमा जमा करने की बढ़ाई तिथि, जानें कब तक कर सकेंगे पेमेंट

अगर आपने अभी तक अपने मकान का हाउस टैक्स नहीं जमा किया है तो यह आपके लिए जरूरी खबर है। क्योंकि नगर निगम द्वारा अब हाउस टैक्स में छूट की तिथि सीमा बढ़ा दी गई... और पढ़ें