Kanpur News : महिला जज पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

महिला जज पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Oct 02, 2024 14:10

कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में बीते दिनों औरैया में तैनात महिला जज की कार पर हमला करने वाले मामले को लेकर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। सचेंडी पुलिस ने कार पर हमला करने वाले दो आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

Oct 02, 2024 14:10

Kanpur News: कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में बीते दिनों औरैया में तैनात महिला जज की कार पर हमला करने वाले मामले को लेकर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।सचेंडी पुलिस ने कार पर हमला करने वाले दो आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया है।आरोपियों ने कानपुर दिल्ली नेशनल हाईवे पर बीएमडब्लू कार से मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला किया था। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे।घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी जिसके बाद अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है

ये भी पढ़ें : मृत बारहसिंगा के साथ तस्वीर वायरल : तिहरे हत्याकांड के आरोपी लल्लन खान और भतीजे पर मामला दर्ज

पुलिस पूछताछ में दी जानकारी
वही घटना को लेकर पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सिद्धांत सिंह निवासी कांति विला अपार्टमेंट केशव नगर थाना किदवई नगर और आशीष कुमार जरौली फेज-7 थाना बर्रा बताया। वारदात के बाद ही आरोपी गुड़गांव भाग गए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक होंडा सिटी कार भी बरामद की।

ये था मामला
बता दें कि औरैया की जूडिशियल मजिस्ट्रेट निशा अली अपने भाई राहत अली और चालक रिजवान के साथ शनिवार रात अपनी कार से कानपुर से औरैया जा रही थीं। रात करीब 12 बजे वह सचेंडी थाने एक किलोमीटर पहले भौंती पुल के पास पहुंची। हाईवे पर ट्रक खराब होने की वजह से वहां जाम तगे जाम में उनकी कार फंस गई।  इसी दौरान दो युवकों ने तेज रफ्तार में रॉग साइड से बाइक आए और उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद ओवर टेक कर बाइक सवार युवकों ने उनकी कार को रोक लिया। इस पर कार पर सवार मजिस्ट्रेट ने एतराज किया, तो युवकों ने गाली-गलौज करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कियाा चालक ने कार आगे बढ़ाई तो बाइक सवार भड़क गए और कार रोकने के मकसद से हमला करने लगे। उन लोगों को कार से बाहर उतरने की धमकी देने लगे। साथ ही कार के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद भी उन लोगों ने कार के शीशे नहीं खोले, तो युवकों ने जान से मारने की नियत कार में पथराव कर दिया। इससे कार के शीश टूट गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई। किसी तरह वह लोग कार लेकर वहां से निकल सके।

Also Read

सभी स्टेशनों और डिपो पर किया श्रमदान, चलाया 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान

2 Oct 2024 07:38 PM

कानपुर नगर Kanpur Metro : सभी स्टेशनों और डिपो पर किया श्रमदान, चलाया 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयंती के अवसर पर आज बुधवार को कानपुर मेट्रो स्टाफ ने सभी 09 मेट्रो स्टेशनों, निर्माण स्थलों एवं डिपो कम वर्कशॉप में 1 घंटे का श्रमदान स्वच्छता अभियान को समर्पित किया। और पढ़ें