Kanpur News : जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, तीन लोग गंभीर रूप से घायल, जानें क्या है मामला...

जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, तीन लोग गंभीर रूप से घायल, जानें क्या है मामला...
UPT | दबंगों की पिटाई से घायल परिवार।

Aug 24, 2024 18:01

कानपुर में एक बार फिर से जमीनी विवाद को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। नरवल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ही जाति समुदाय के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे व कुल्हाड़ी चले हैं। इसमें महिला, उसका पति...

Aug 24, 2024 18:01

Kanpur News : कानपुर में एक बार फिर से जमीनी विवाद को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। नरवल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ही जाति समुदाय के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे व कुल्हाड़ी चले हैं। इसमें महिला, उसका पति और बुजुर्ग ससुर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी सरसौल भेजा। वहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर महिला और उसके पति की जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, नरवल थाना क्षेत्र के ग्राम प्रतापपुर में राम प्रसाद यादव के मकान के पास बुद्धिलाल की पट्टे की जमीन को राम सिंह ने खरीद लिया था। आरोप है कि राम सिंह खरीदी गई जमीन के अलावा राम प्रसाद के मकान के सामने खाली पड़ी जमीन को भी कब्जा करना चाहता है। इसे लेकर कई बार विवाद भी हो चुका है। राम सिंह, भांजे मनीष व एक अन्य भांजे के साथ राम प्रसाद के मकान के पास खाली पड़ी जमीन को भी कब्जा करने लगे। इसका विरोध राम प्रसाद व उसका होमगार्ड में कार्यरत बेटा अरुण ने किया। इस पर राम सिंह, शंकर आदि ने राम प्रसाद और अरुण को लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से जमकर पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर अरुण की पत्नी सीमा भी मौके पर पहुंची तो उसको भी पीटना शुरू कर दिया। इससे इलाके में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। 

पति पत्नी की हालत नाजुक
घटना के बाद राम प्रसाद, अरुण और सीमा वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़े। मामला बढ़ता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इधर, नरवल पुलिस को मारपीट की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर घायलों को सरसौल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। वहां से अरुण और सीमा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें